scriptसचिन पायलट को ट्रांसफर की अर्जी देने उमड़े लोग | People gathered to apply for transfer to Sachin Pilot | Patrika News

सचिन पायलट को ट्रांसफर की अर्जी देने उमड़े लोग

locationटोंकPublished: Jul 26, 2021 08:31:20 pm

Submitted by:

jalaluddin khan

दो दिन में एक हजार पार पहुंची विभिन्न अर्जियांपायलट ने की जनसुनवाईसमस्याओं के निस्तारण का दिया आश्वासनटोंक. दो दिवसीय दौरे पर टोंक आए पूर्व उपमुख्यमंत्री व टोंक विधायक सचिन पायलट ने सोमवार को सर्किट हाउस में जन सुनवाई कर पार्टी के कार्यकर्ताओं से चर्चा की।

सचिन पायलट को ट्रांसफर की अर्जी देने उमड़े लोग

सचिन पायलट को ट्रांसफर की अर्जी देने उमड़े लोग

ट्रांसफर की अर्जी देने उमड़े लोग
दो दिन में एक हजार पार पहुंची विभिन्न अर्जियां
पायलट ने की जनसुनवाई
समस्याओं के निस्तारण का दिया आश्वासन
टोंक. दो दिवसीय दौरे पर टोंक आए पूर्व उपमुख्यमंत्री व टोंक विधायक सचिन पायलट ने सोमवार को सर्किट हाउस में जन सुनवाई कर पार्टी के कार्यकर्ताओं से चर्चा की।

पायलट से मिलने व अपनी समस्याओं के समाधान के लिए पीडि़त लोग सुबह सात बजे ही सर्किट हाउस पहुंच गए। पायलट ने लोगों से मुलाकत कर शहर के विकास कार्यों सहित पार्टी व संगठन के बारे में चर्चा की।

लोगों ने समस्याओं के समाधान के लिए पायलट को ज्ञापन सौंपे। जिनके समाधान के लिए पायलट ने आश्वासन दिया। दो दिन में एक हजार से अधिक समस्याओं की अर्जियां पायलट तक पहुंची। इनमें ट्रांसफर कराने वालों की लम्बी फहरिश्त है।
जिला प्रमुख से की बात
सचिन पायलट से मिलने जिला प्रमुख सरोज बंसल भी पहुंची। उन्होंने पायलट से सर्किट हाउस में शिष्टाचार भेंट की। जिला प्रमुख ने बताया कि विधायक से चर्चा के दौरान उनको ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज विभाग की विभिन्न योजनाओं की प्रगति से अवगत कराया गया।

इसमें विशेष तौर से महात्मा गांधी राष्ट्रीय रोजगार गारंटी योजना, प्रधानमंत्री आवास योजनाएं, मनरेगा के अंतर्गत चरागाह विकास के कार्य कराए जाने, जिला परिषद में खाली पदों को शीघ्र भरने तथा जिला परिषद भवन के नवीन सभा भवन के बारे में चर्चा की गई। सचिन पायलट ने आश्वस्त किया कि विकास के मुद्दे पर कोई राजनीति आड़े नहीं आएगी। इस दौरान जिला परिषद सदस्य रहे नरेश बंसल भी साथ थे।

पुस्तक का किया विमोचन
पायलट ने सेवानिवृत्त प्रशासनिक अधिकारी ताराचंद आकोदियां की पुस्तक ‘बैरवा एक अध्ययनÓ एवं कविता संग्रह नामक पुस्तक का विमोचन किया।

बैरवा समाज की ओर से पायलट का स्वागत भी किया गया। इस दौरान विधायक रहे कमल बैरवा, निवाई प्रधान रही अलका बैरवा, हरीप्रसाद जोनवाल, जिला परिषद सदस्य रहे मणिन्दर लोदी मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो