scriptएसएसटी एवं पुलिस टीम ने संयुक्त कार्रवाई कर कार से 1 लाख 48 हजार रुपए किए जब्त | Seized 1 lakh 48 thousand rupees from car | Patrika News

एसएसटी एवं पुलिस टीम ने संयुक्त कार्रवाई कर कार से 1 लाख 48 हजार रुपए किए जब्त

locationटोंकPublished: Apr 07, 2019 05:47:20 pm

Submitted by:

pawan sharma

पूछताछ करने पर कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिलने पर एसएसटी टीम प्रभारी द्वितीय प्रकाश चन्द रैगर को सूचना कर उक्त राशि जप्त की गई।

seized-1-lakh-48-thousand-rupees-from-car

एसएसटी एवं पुलिस टीम ने संयुक्त कार्रवाई कर कार से 1 लाख 48 हजार रुपए किए जब्त

निवाई. स्थानीय पुलिस एवं एफएसटी टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए एक जने से आचार संहिता के दौरान 1 लाख 48 हजार रुपए जब्त किए है। निर्वाचन अधिकारी जेपी बैरवा ने बताया कि सदर थाना प्रभारी मुकेश यादव एवं मय जाप्ता ने गश्त के दौरान गुन्सी नाके पर नाकाबंदी के दौरान कोटा से जयपुर जा रही एक कार को रुकवा कर उसकी तलाशी लेने पर कार में सवार जितेंद्र कुमार टाटा पुत्र प्रहलाद नारायण बैरवा निवासी सैंथल मोड़ टाटा भवन जिला दौसा कार में आचार संहिता के दौरान 1 लाख 48 हजार रुपए मिलने पर उनसे पूछताछ करने पर कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिलने पर एसएसटी टीम प्रभारी द्वितीय प्रकाश चन्द रैगर को सूचना कर उक्त राशि जप्त की गई।

मंदिर चोरी का आरोपी गिरफ्तार

टोंक. पीपलू थाना पुलिस ने नानेर के पाŸवनाथ जैन मंदिर में हुई चोरी का खुलासा किया है। पुलिस ने मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। जबकि उसके तीन साथी आरोपियों की तलाश की जा रही है।
पुलिस अधीक्षक चूनाराम जाट ने बताया कि नानेर के जैन मंदिर में गत 3 अपे्रल को चोरी हुईथी। इसमें चोर मंदिर के दरवाजे का ताला तोडकऱ दान पेटी ले गए थे। आरोपियों को पकडऩे के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पुष्पेन्द्रसिंह राठौड़ तथा निवाईपुलिस उपाधीक्षक अंजुम कायम के नेतृत्व में टीम का गठन किया था।
इस टीम ने बरोनी थाने के सोहेला निवासी सुरजीत उर्फसूरज पुत्र छोटूलाल माली को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने वारदात कबूल कर ली। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। साथ ही उसके साथी मंदिर के पूर्वपुजारी विष्णु वैष्णव तथा नानेर निवासी राजेन्द्र गुर्जर व एक बालअपचारी की तलाश की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो