script

शिक्षकों ने एसडीओ कार्यालय के बाहर किया प्रदर्शन

locationटोंकPublished: Jul 27, 2021 03:08:19 pm

Submitted by:

pawan sharma

विभिन्न मांगों को लेकर राजस्थान शिक्षक संघ (शेखावत) की ओर से मुख्यमंत्री के नाम उपखण्ड अधिकारी को ज्ञापन सौंपा। राज्य सरकार के कार्यकाल के ढाई साल बाद भी शिक्षकों की वाजिब मांगों का समाधान नहीं किया गया है।

शिक्षकों ने एसडीओ कार्यालय के बाहर किया प्रदर्शन

शिक्षकों ने एसडीओ कार्यालय के बाहर किया प्रदर्शन

टोंक. विभिन्न मांगों को लेकर राजस्थान शिक्षक संघ (शेखावत) की ओर से मुख्यमंत्री के नाम उपखण्ड अधिकारी को ज्ञापन सौंपा। इसमें अध्यक्ष ज्ञानसिंह, जिला मंत्री लादूलाल, रमेश चौधरी, रामप्रसाद धाकड़, रामबाबू पारीक, बाबूलाल विजय, गंगालाल जाट आदि ने बताया कि राज्य सरकार के कार्यकाल के ढाई साल बाद भी शिक्षकों की वाजिब मांगों का समाधान नहीं किया गया है।
मालपुरा. उपखण्ड मुख्यालय पर राजस्थान शिक्षक संघ शेखावत की और से मुख्यमंत्री के नाम 16 सूत्री मांग पत्र का उपखण्ड अधिकारी को ज्ञापन सौपा। संघ के ब्लॉक अध्यक्ष किशन दाबाई, महामंत्री कैलाश जैन, प्रदेश संगठन मंत्री हनुमान प्रसाद माली, गणेश नारायण माहेश्वरी के नेतृत्व में शिक्षक संघ ने नारेबाजी करते हुए मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा।
दूनी. तहसील क्षेत्र के विभिन्न विद्यालयों के विज्ञान एवं गणित विषय के एक दर्जन से अधिक शिक्षकों ने स्नात्तक एवं स्नातकोत्तर में समान विषय की बाध्यता समाप्त करने सहित अन्य मुद्दों को लेकर सोमवार मुख्यमंत्री के नाम तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन देने वालों में संजय सैनी, मुरारी मीणा, पवन साहू, संतोष साहू, संतराम, विनोद मीणा सहित अन्य शिक्ष-शिक्षिकाएं थी।
टोडारायसिंह. शिक्षकों की ज्वलंत मांगों को लेकर राजस्थान शिक्षक संघ (शेखावत) ने मुख्यमंत्री के नाम उपखण्ड अधिकारी को ज्ञापन सौंपा। तहसील अध्यक्ष शिवराज गुर्जर ने बताया कि सरकार के गठन के ढ़ाई वर्ष गुजरने के बावजूद समस्याओं का समाधान नहीं हुआ है।
बार बार मांग के बावजूद अब तक समाधान नहीं होने को लेकर शिक्षको ने सोमवार को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा है। इस दौरान महावीर अस्वार, प्रकाश मण्डवा, गोपाल कुमावत, गोपीलाल गुर्जर, मनोज जाट, ललित किशोर, राजेश पहाडिय़ा, राजेन्द्र वैष्णव, शिवराज शर्मा, रामलाल समेत अन्य शिक्षक पदाधिकारी मौजूद थे।

ट्रेंडिंग वीडियो