scriptचोरों की धमाचौकड़ी, मंदिर, दुकान व गोदाम के तोड़े ताले, पुलिस के प्रति ग्रामीणों में दिखा गुस्सा | Temple and shop locks broken | Patrika News

चोरों की धमाचौकड़ी, मंदिर, दुकान व गोदाम के तोड़े ताले, पुलिस के प्रति ग्रामीणों में दिखा गुस्सा

locationटोंकPublished: Aug 13, 2020 01:23:01 am

Submitted by:

pawan sharma

झिलाय में जगह-जगह दुकानों के ताले टूटने से गांव में हडक़ंप मच गया और लगातार पुलिस गश्त की मांग करने बावजूद भी गश्त नहीं होने से ग्रामीणों ने नाराजगी जताई।

चोरों की धमाचौकड़ी, मंदिर, दुकान व गोदाम के तोड़े ताले, पुलिस के प्रति ग्रामीणों में दिखा गुससा

चोरों की धमाचौकड़ी, मंदिर, दुकान व गोदाम के तोड़े ताले, पुलिस के प्रति ग्रामीणों में दिखा गुससा

निवाई. झिलाय में मंगलवार रात चोरों ने 9 जगह ताले तोड़ पुलिस गश्त को चुनौती पेश कर दी। बुधवार सुबह झिलाय में जगह-जगह दुकानों के ताले टूटने से गांव में हडक़ंप मच गया और लगातार पुलिस गश्त की मांग करने बावजूद भी गश्त नहीं होने से ग्रामीणों ने नाराजगी जताई। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर और जहां वारदात स्थलों का मौका नक्शा बनाया।
इस दौरान आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि झिलाय गांव में नशे की लत के शिकार युवाओं की संख्या तेजी से बढ़ रही है, जिससे गांव में चोरी की घटनाएं बढऩे लगी है। मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों से ग्रामीणों ने खरी-खोटी सुनाई। जानकारी अनुसार मंगलवार रात को चोरों ने भैरव मंदिर में रखे दानपात्र का ताला तोडक़र करीब 500 की नकदी चुरा लिए।
इसके बाद जैन मंदिर के सामने देवेंद्र एजेंसी के गोदाम के ताले तोड़े, लेकिन कोई सामान नहीं चुरा पाए। फि र चोरों ने बापू बाजार में स्थित रामप्रसाद विजय की किराने की दुकान के ताले तोडक़र गल्ले को टटोला, लेकिन कुछ नहीं मिला। वहीं सुरेश विजय की पान की केबिन के दोनों कुंदों उखाड़ कर चोरी का प्रयास किया, लेकिन जाग होने कुछ नहीं ले जा पाए।
इसके बाद चोरों ने सुरेश बोहरा की दुकान के शटर के कुंदों को तोडऩे लगे। इसी दौरान आवाज आने से मुड़ेे हुए कुंदों को छोड़ कर चोर भाग गए। इसके बाद चोरों ने केदार पंडित की किराने की दुकान के ताले तो तोड़ लिए, लेकिन वहां भी जाग होने से चोरों भागना पड़ा।
पेट्रोल चोर गिरोह सक्रिय
मालपुरा. मालपुरा उपखंड की बृजलालनगर ग्राम पंचायत में मंगलवार बुधवार की रात एक कॉलोनी से कार के पाइप काटकर चोर तेल चोरी कर ले गए। पीडि़त हनुमान प्रसाद माली ने बताया कि पूर्व में भी चोरों द्वारा इस प्रकार चोरी कई लोगों के वाहनों में कर चुके ।
वनपाल से अभद्रता के आरोपी गिरफ्तार
दूनी. आवां-ख्वासपुरा मार्ग पर आवां वनपाल से अभद्रता कर पत्थरों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली ले जाने के आरोपी दो भाइयों को पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। थानाप्रभारी गोविंदसिंह ने बताया कि आरोपी चानणपुरा थाना दूनी निवासी मुकेश गुर्जर व पंचराज उर्फ हसंराज गुर्जर है। आवां वनपाल रंगलाल माली की ओर से ६ मार्च को दर्ज रिपोर्ट में बताया कि चालक हंसराज ने अपने भाई मुकेश के साथ ही अभद्रताकर पत्थरों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली भगाकर ले गए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो