scriptपत्नी बच्चों के साथ गई पीहर , पीछे से पती ने फंदे से झूलकर दी जान | The troubled young man shrugged by the trunk | Patrika News

पत्नी बच्चों के साथ गई पीहर , पीछे से पती ने फंदे से झूलकर दी जान

locationटोंकPublished: Jun 16, 2019 05:52:10 pm

Submitted by:

pawan sharma

मृतक की पत्नी उसके दो बच्चों के साथ अपने पीहर गई हुई थी।
 

the-troubled-young-man-shrugged-by-the-trunk

पत्नी बच्चों के साथ गई पीहर , पीछे से पती ने फंदे से झूलकर दी जान

देवली. हनुमाननगर क्षेत्र के जयपुर-कोटा बायपास से सटी कच्ची बस्ती में आर्थिक तंगी व गृह क्लेश से परेशान होकर शुक्रवार रात 35 वर्षीय युवक ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के समय घर में कोई नहीं था। इसके चलते मामले का पता शनिवार सुबह लगा।

हनुमाननगर थाना प्रभारी राजकुमार नायक ने बताया कि मृतक नापाखेड़ा(सावर) हाल निवासी हनुमाननगर सुल्तान रैगर (35) है। मृतक सुल्तान बायपास पर नई कृषि उपज मण्डी के समीप कच्ची बस्ती में रहता था।

वह आर्थिक तंगी व गृह क्लेश के चलते काफी दिनों से परेशान था। शुक्रवार को मृतक की पत्नी उसके दो बच्चों के साथ अपने पीहर कुंचलवाड़ा गई हुई थी। पीछे से मृतक सुल्तान ने शराब का सेवन कर रात को कमरे में फंदा लगा लिया।
घटना का पता शनिवार सुबह लगा। सूचना पर हनुमाननगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची तथा घटनास्थल का जायजा लिया। बाद में पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया।

थानाप्रभारी की गश्त के दौरान मौत
रानोली कठमाणा. बरौनी थाना के कार्यवाहक थाना प्रभारी रामदेव गुर्जर की गश्त के दौरान तबीयत खराब हो गई, जिसे उपचार के लिए निवाई से टोंक ले जाते समय बीच रास्ते में ही मौत हो गई।
बरौनी थाना पुलिसकर्मियों ने पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया। जानकारी अनुसार थाना प्रभारी रामकृष्ण चौधरी छुट्टी पर चले जाने के कारण सिरस चौकी इंचार्ज रामदेव गुर्जर के पास कार्यवाहक इंचार्ज का प्रभार था।
इसी दौरान बीती रात गश्त दौरान अचानक तबीयत खराब हो गई। गुर्जर 2017 से सिरस चौकी प्रभारी के रूप में कार्यरत थे। निधन की सूचना पर बरौनी थाना पुलिस स्टॉफ ने 2 मिनट का मौन रखकर मृतक कार्यवाह पुलिस थाना प्रभारी को श्रद्धांजलि दी।
दुर्घटना में राहगीर की मौत
उनियारा. टोंक रोड पर बाइक चालक ने राहगीर के टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। थानाप्रभारी महीपाल सिंह ने बताया कि मृतक के काका गंगाबिशन गुर्जर निवासी नया गांव ने प्राथमिकी में बताया कि देर शाम रामलाल व उसका पुत्र आकाश गुर्जर निवासी खजूराई गांव से पैदल सडक़ किनारे चल रहे थे।
तभी पीछे से हेमराज गुर्जर निवासी काली डूंगरी टोंक व उसके पीछे बैठा धर्मराज दोनो बाइक पर आए और उन्होंने रामलाल के पीछे से टक्कर मार दी, जिससे रामलाल उछलकर दूर जा गिरा।

रामलाल की मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर एकत्र हुए लोगों ने दुर्घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शनिवार सुबह पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। बाइक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो