मंदिर से दानपात्र को तोड़ राशि चुरा ले गए चोर

जयपुर-कोटा राजमार्ग के किनारे स्थित स्वर्ण दुर्गा मन्दिर में रात को दानपेटी को दो स्थानों से तोडकऱ अज्ञात चोर राशि चुरा कर ले गए। सूचना पर सदर पुलिस ने मौके पर पहुंच घटना स्थल का निरीक्षण कर पुजारी से पूछताछ जांच शुरू कर दी है।

By: pawan sharma

Published: 22 Jul 2021, 02:35 PM IST

टोंक. जयपुर-कोटा राजमार्ग के किनारे स्थित स्वर्ण दुर्गा मन्दिर में मंगलवार रात को दानपेटी को दो स्थानों से तोडकऱ अज्ञात चोर राशि चुरा कर ले गए। सूचना पर सदर पुलिस ने मौके पर पहुंच घटना स्थल का निरीक्षण कर पुजारी से पूछताछ जांच शुरू कर दी है।

मन्दिर पुजारी व व्यवस्थापक राजाराम गौत्तम ने बताया कि सदर थाना क्षेत्र के स्वर्ण दुर्गा मन्दिर में चोरों ने मन्दिर के मुख्य दरवाजे के चैनल गेट में सरियों की मदद से अन्दर की तरफ लगे दो तालों को तोडकऱ मन्दिर में प्रवेश किया। वहां पर रखी दानपेटी को साइड में से तोड़ कर उसमें रखी राशि चुराकर ले गए।

पुजारी ने बताया कि तीन-चार माह से मन्दिर में आने वाले श्रद्धालुओं द्वारा चढ़ाया गया दान इसी दानपात्र में डाला जाता है, जिसमें बीस हजार के करीब राशि होने का अन्देशा है। सूचना पर सदर थानाधिकारी दशरथ सिंह बृजराज सहित सदर थाना पुलिस ने घटना स्थल व मन्दिर परिसर में दानपात्र सहित मन्दिर प्रागंण में चोरों के प्रवेश की जानकारी पुजारी से ली। पुलिस ने मौके से फिंगर प्रिंट लेकर अज्ञात लोगों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दुपहिया वाहनों के बनाए चालान

देवली. शहर में पुलिस ने एमवी एक्ट में करीब एक दर्जन दुपहिया वाहनों पर कार्रवाई की है, जिनसे एक हजार का जुर्माना वसूला गया है।थाना प्रभारी राजेन्द्र खण्डेलवाल ने बताया कि बुधवार को दस दुपहिया वाहनों के चालान काटे गए है, जिस से एक हजार की जुर्माना राशि वसूल की गई।

pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned