script21 साल की बंगाली एक्ट्रेस Bidisha De Majumdar ने किया सुसाइड | 21-year-old model Bidisha De Majumdar found hanging in rented flat | Patrika News
मनोरंजन

21 साल की बंगाली एक्ट्रेस Bidisha De Majumdar ने किया सुसाइड

बंगाली एक्ट्रेस Bidisha De Majumdar ने सुसाइड कर लिया हैं। बता दे कि एक्ट्रेस ने 4 महीने पहले ही Nager Bazar में रहना शुरू किया था। पुलिस ने इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस को बिदिशा के घर से सुसाइड नोट भी मिला है।

May 26, 2022 / 11:00 am

Manisha Verma

21-year-old model Bidisha De Majumdar found hanging in rented flat

21 साल की बंगाली एक्ट्रेस Bidisha De Majumdar ने किया सुसाइड

बंगाली एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से एक बेहद हैरान करने वाली घटना सामने आई हैं। बता दे की 21 वर्षीय मॉडल और एक्ट्रेस बिदिशा डे मजूमदार ने अपने फ्लैट में फंदे से लटकर जान दे दी है। बुधवार को उनका शव उनके ही फ्लैट में मिला हैं। उभरती मॉडल और एक्ट्रेस की आत्महत्या की खबर सामने आते ही बंगाली एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में हंगामा सा हो गया हैं।
बिदिशा नगर बाजार में एक रेंट के फ्लैट में रहा करती थी वहीं उन्होने आत्महत्या भी की हैं। बता दे बुधवार को माॅडल के फ्लैट से पुलिस को उनका शव फंदे से लटका हुआ मिला हैं। फ्लैट का दरवाजा भी अंदर से बंद था जिसे तौड़कर पुलिस वाले अंदर आए थे। फिलहाल बिदिशा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया हैं।
खबरों के अनुशार बिदिशा 4 महीने पहले ही इस फ्लैट में शिफ्ट हुई थी। पुलिस मामले की जांच की तह तक जाने का प्रयास कर रही हैं। सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस को बिदिशा के घर से सुसाइड नोट भी मिला है। लेकिन अभी इस बात का खुलासा नहीं हुआ हैं कि सुसाइट नोट पर क्या लिखा हुआ हैं।
यह भी पढ़ें

उर्फी जावेद ने किया खुलासा, रिश्तेदारों ने कैंची से सबके सामने ही काट दिए थे बोल्ड कपड़े

बिदिशा के दोस्तों का कहना है कि वो अपने बॉयफ्रेंड की वजह से डिप्रेशन में थीं। उनकी करीबी दोस्ती को कहना हैं की कई दिनों से वह डिप्रेशन में थी। बिदिशा के बॉयफ्रेंड Anubhab की 3 और गर्लफ्रेंड्स भी थीं और बिदिशा उन्हें किसी दूसरी लड़कियों के साथ शेयर नहीं कर सकती थीं। जिसके कारण वह अक्सर डिप्रेशन में रहा करती थी।

Home / Entertainment / 21 साल की बंगाली एक्ट्रेस Bidisha De Majumdar ने किया सुसाइड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो