script

विवादों में Shweta Tiwari, पति अभिनव कोहली ने घर के अंदर ना आने का लगाया आरोप

locationनई दिल्लीPublished: Nov 10, 2020 11:02:49 am

Submitted by:

Sunita Adhikari

अभिनव कोहली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से श्वेता तिवारी के कुछ वीडियो शेयर किए हैं। जिसमें से एक में श्वेता अभिनव कोहली को अपने घर के अंदर ना आने के लिए बोलती हुई दिखाई दे रही हैं।

shweta_tiwari.jpg

Shweta Tiwari

नई दिल्ली: एक्ट्रेस श्नेता तिवारी इन दिनों अपने निजी जीवन के चलते सुर्खियों में हैं। श्वेता के पति अभिनव कोहली ने कुछ दिनों पहले आरोप लगाया था कि श्वेता उन्हें बेटे रेयांश से मिलने नहीं दे रही हैं। अभिनव कोहली ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया जिसमें श्वेता तिवारी उन्हें घर में घुसने से मना करती हुई दिखाई दे रही हैं।
टोनी कक्कड़ के गाने पर मस्ती करते दिखे सिद्धार्थ और शहनाज, जल्द सामने आएगा म्यूजिक वीडियो

एक साथ कई वीडियो किए शेयर

दरअसल, अभिनव कोहली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से श्वेता तिवारी के कुछ वीडियो शेयर किए हैं। जिसमें से एक में श्वेता अभिनव कोहली को अपने घर के अंदर ना आने के लिए बोलती हुई दिखाई दे रही हैं। अभिनव द्वारा शेयर किए गए पहले वीडियो में श्वेता तिवारी की गोद में बेटे रेयांश बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए अभिनव ने लिखा, ‘जिस दिन बेबी को मुझे थोड़ी देर के लिए मिलवाया और फिर गायब हो गई और मैं दरवाजे पर घंटी बजाता रहा। यह उस दोपहर का वीडियो है और बेबी बोल रहा है तुम होटल नहीं आए।’
Bigg Boss 14: फराह खान की बिग बॉस के घर में लगी अदालत, प्रतियोगियों से पूछे तीखे सवाल

इसके बाद अभिनव ने एक और वीडियो शेयर किया। इसमें श्वेता अभिनव को घर के अंदर आने के लिए साफ मना कर देती हैं। अभिनव बच्चे के साथ खेलने के लिए कहते हैं लेकिन श्वेता कहती हैं कि मेरे घर के अंदर नहीं आना। इस वीडियो को शेयर करते हुए अभिनव ने लिखा, ‘मेरी अच्छाई का फायदा उठाया। मई से सितंबर तक दूर रखा। कोरोना हुआ तो बच्चा दे दिया। जब बच्चा नहीं आना चाहता था तब मैंने बोला आओ उसे समझाओ और प्यार से ले जाओ। मुझे क्या मिला, बच्चे से छीन लिया।’
मानहानि का भेजा नोटिस

सोशल मीडिया पर अभिनव की ये वीडियोज़ काफी वायरल हो रही हैं। कमेंट में कुछ लोग अभिनव का सपोर्ट कर रहे हैं तो कुछ उनपर श्वेता तिवारी को परेशान करने का आरोप लगा रहे हैं। साथ ही फैंस का कहना है कि पति, पत्नी की लड़ाई के बीच बच्चा फंस रहा है। आपको बता दें कि इससे पहले अभिनव ने मीडिया से बात करते हुए बताया था कि उन्होंने श्वेता तिवारी के खिलाफ मानहानि का नोटिस भेजा है।

ट्रेंडिंग वीडियो