scriptफैंस के लिए खुशखबरी: मौत के बाद भी इस तरह से जिंदा रहेंगे यूट्यूबर Danish Zehen | Ace of Space star Danish Zehen instagram account restored after death | Patrika News
TV न्यूज

फैंस के लिए खुशखबरी: मौत के बाद भी इस तरह से जिंदा रहेंगे यूट्यूबर Danish Zehen

 
दानिश जेहन के मौत की खबर सामने आते ही ‘बिग बॉस’ के एक्स कंटेस्टेंट विकास गुप्ता काफी दुखी हुए थे।

मुंबईJan 09, 2019 / 11:26 am

Preeti Khushwaha

Danish Zehen

Danish Zehen

फेमस यूट्यूबर और एमटीवी के शो ace of space के कंटेस्टेंट रहे danish zehen की हाल ही में एक कार एक्सीडेंट में मौत हो गई। दानिश 20 द‍िसंबर को एक सड़क हादसे का शिकार हुए थे। उनकी मौत के बाद से ही उनके फैंस काफी दुखी थे। वहीं दानिश के फैंस तब और ज्यादा दुखी हुए जब निधन की खबर सामने आने के बाद ही उनका इंस्टाग्राम अकाउंट ड‍िलीट कर दिया गया था। इसको लेकर उनके फैंस ने काफी विरोध किया। लेकिन अब उनके फैंस के लिए खुशखबरी है। वह ये की उनके चहेते दानिश का इंस्टाग्राम अकाउंट एक बार फिर से रिस्टोर कर दिया है।

अकाउंट रिस्टोर करने की मांग की गई:
दानिश जेहन के मौत की खबर सामने आते ही ‘बिग बॉस’ के एक्स कंटेस्टेंट विकास गुप्ता काफी दुखी हुए थे। उन्होंने दानिश को लेकर सोशल मीडिया पर एक लंबा चौड़ा इमोशनल पोस्ट शेयर कर अपना दुख जाहिर किया था। विकास ही नहीं एक्ट्रेस सारा अली खान ने भी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए दानिश की मौत पर दुख जाहिर किया था। बता दें कि दानिश का इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट होते ही विकास गुप्ता और फैंस ने अकांउट को रीस्टोर करने की गुजार‍िश की थी।

Danish Zehen

विकास ने इंस्टाग्राम को कहा थैक्स:
काफी समय के बाद आखिरकार इंस्टाग्राम ने दान‍िश जेहन के अकाउंट को फिर से रीस्टोर कर द‍िया है। अकांउट दोबारा आने की खबर को ‘बिग बॉस’ फेम व‍िकास गुप्ता ने सोशल मीडिया पर साझा किया। व‍िकास गुप्ता ने लिखा, ‘शुक्र‍िया इंस्टाग्राम और उन सभी को जिन्होंने दान‍िश का अकाउंट सेव करने के लिए ट्वीट और मैसेज किया। सभी को बधाई। दान‍िश तुम हमेशा हमारी यादों में रहोगे।’ बता दें कि इंस्टाग्राम पर दानिश के तकरीबन 1.7 मिलियन फॉलोअर्स मौजूद हैं।

Home / Entertainment / TV News / फैंस के लिए खुशखबरी: मौत के बाद भी इस तरह से जिंदा रहेंगे यूट्यूबर Danish Zehen

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो