ऑपरेशन थिएटर में हाथ थाम खड़े थे एक्टर नकुल मेहता, पत्नी ने बताया कैसे थे वह आखिरी के 15 मिनट

By: Shweta Dhobhal
| Published: 03 May 2021, 02:38 PM IST
ऑपरेशन थिएटर में हाथ थाम खड़े थे एक्टर नकुल मेहता, पत्नी ने बताया कैसे थे वह आखिरी के 15 मिनट
Actor Nakul Mehta Wife Jankee Shared Her Pregnancy Experience

टीवी एक्टर नकुल मेहता की पत्नी ने 3 फरवरी को बेटे को जन्म दिया है। जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने अपनी प्रेंग्नेंसी को लेकर बात की है। साथ ही बताया है कि कैसे उनके पति ने उन्हें हिम्मत दी।

नई दिल्ली। टीवी के मोस्ट हैंडमस एक्टर नकुल मेहता की पत्नी जानकी पारेख ने 3 फरवरी को एक बेटे को जन्म दिया है। माता-पिता बनने की खुशी कपल के चेहरे पर साफ देखने को मिल रही है। नकुल और जानकी सोशल मीडिया परप भी काफी एक्टिव रहते हैं। ऐसे में मां बनने के दो महीने पर जानकी ने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर एक इमोशनल पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसमें उन्होंने अपनी डिलवरी के एक्सपीरियंस को अपने चाहने वालों के साथ शेयर किया है।

Nakul Mehta

जानकी पारेख ने शेयर किया प्रेग्नेंसी का एक्सपीरियंस

एक्टर की पत्नी जानकी पारेख ने अपने ऑफिशियल इंस्टग्राम पर तीन तस्वीरें पोस्ट की हैं। पहली फोटो में जानकी और नकुल बेटे संग ऑपरेशन थिएटर में दिखाई दे रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में वीडियो कॉल पर कपल के माता-पिता नज़र आ रहे हैं। वहीं तीसरी तस्वीर में जानकी पारेख डॉक्टरों से घिरी हुईं ऑपरेशन थिएटर में दिखाई दे रही हैं। वहीं ठीक इसके नीचे जानकी ने एक और फोटो शेयर की है। जिसमें नकुल उनकी हाथ थामे हुए दिखाई दे रहे हैं। इन खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करते हुए जानकी ने एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा है। जिसमें उन्होंने अपना एक्सपीरियंस साझा किया है।

Nakul Mehta

जानकी अपने पोस्ट में लिखती हैं कि 'वह इस बात को सोचकर काफी हैरान होती हैं कि 'अगर उनकी नॉर्मल डिलीवरी होती तो। उन्हें बच्चे के जन्म से पहले काफी लंबे समय तक डिलवरी के दर्द से गुज़रना पड़ता। इस बारें में उनके दोस्तों ने उन्हें बताया था। शायद वह इससे जल्दी ठीक भी हो जाती, लेकिन क्या फिर उन्हें इस खुशी का एहसास होता? उन्होंने सिजेरियन डिलीवरी के जरिए अपने बेटे को जन्म दिया।' जिसका नाम उन्होंने सूफी रखा है।

Nakul Mehta

इस पोस्ट में जानकी आगे कहती हैं कि 'बेशक उन्हें एक नॉर्मल डिलीवरी और लेबर पेन का कोई एक्सपीरियंस नहीं है, लेकिन जिस तरह से उनके लाइफ पार्टनर ने उनका हाथ थमा हुआ था, उनके पेट को काटकर जिस तरह से उससे एक नई जिंदगी को बाहर लाया गया। यह सब उनके लिए बेहद ही खूबसूरत और खुशियों से भरा हुआ था। जिसकी तुलना वह किसी के साथ नहीं कर सकती हैं। जानकी कहती हैं कि वह यह अपने पार्टनर की आंखों में देखते हुए कर पाईं। इस पोस्ट में जानकी ने बताया कि उनकी गायनी डॉ.द्रुपति डधिया से उनके एनेस्थेटिस्ट और सूर्या अस्पताल की सभी नर्सों ने उनका बहुत ध्यान रखा।'

जानकी पारेख ने अपने पति नकुल मेहता की खूब तारीफ की। उन्होंने बताया कि 'सूफी के जन्म तक नकुल का उनके साथ रहना उनकी जर्नी के वह 15 मिनट बेहद ही खास थे।' जानकी कहती हैं कि 'वह जानती हैं कि कोरोना प्रोटोकॉल के कारण ऑपेशन थिएटर में इन दिनों पत्नी संग पति तो रोकने की अनुमति नहीं है, लेकिन सूर्या अस्‍पताल और डॉ. अवस्थी ने उन्हें इस बात की अनुमति दी जिसके लिए वह उनकी आभारी हैं।'