scriptलाइव वीडियो बनाकर अभिनेत्री ने की आत्महत्या, मौत के बाद खुला ये बड़ा राज, बॉयफ्रेंड पर लगाए सनसनीखेज आरोप | Actress Chandana commits suicide after boyfriend 'cheats' her | Patrika News

लाइव वीडियो बनाकर अभिनेत्री ने की आत्महत्या, मौत के बाद खुला ये बड़ा राज, बॉयफ्रेंड पर लगाए सनसनीखेज आरोप

locationमुंबईPublished: Jun 03, 2020 12:42:55 pm

लॉकडाउन के बीच मनोरंजन इंडस्ट्री में नहीं थम रहा मौत का सिलसिला, एक्ट्रेस के आत्महत्या के बाद वीडियो से खुला बड़ा राज…

Actress Chandana

Actress Chandana

कोरोना वायरस के चलते लगे लॉकडाउन के बीच पिछले 34 दिनों में म्यूजिक कंपोजर वाजिद खान सहित 15 सेेलेब्स इस दुनिया को छोड़ कर चले गए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, कन्नड़ सिनेमा की 29 वर्षीय अभिनेत्री चंदना ( Actress Chandana ) ने 28 मई को जहर खाकर आत्महत्या कर ली। खबर है कि चंदना ने आत्महत्या करने से पहले अपना एक सेल्फी वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड दिनेश पर धोखा देने के आरोप लगाए हैं। उन्होंने मरने से पहले इस वीडियो को अपने बॉयफ्रेंड, उसके परिवार और अपने परिवार को भेजा था।

Actress Chandana

अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टर ने चंदना को मृत बताया
वीडियो में चंदना ने बॉयफ्रेंड दिनेश पर धोखा देने और उनसे शादी ना करने के आरोप लगाए हैं। जब चंदना के पिता को पता कि उन्होंने जहर खा लिया तो उन्होंने ये बात अपने पड़ोसियों को बताई और बाद में उन्हें अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने चंदना को मृत घोषित कर दिया था।

Actress Chandana

लंबे से दिनेश और चंदना कर रहे थे डेट
मीडिया रिपोर्ट की मानें तो चंदना बीते कुछ सालों से दिनेश को डेट कर रही थीं। लेकिन दिनेश उन्हें बार-बार शादी करने को लेकर धोखा दे रहा था। अभिनेत्री खुद के शूट किए गए सेल्फी वीडियो में भी दिनेश पर धोखा देने के आरोप लगाए हैं।

Actress Chandana

किसी और लड़की को चाहते थे दिनेश
अभिनेत्री चंदना ने वीडियो में आरोप लगाए है कि उनके बॉयफ्रेंड दिनेश उनके अलावा किसी और लड़की को चाहते थे। चंदना निधन के बाद उनके पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और बताया कि दिनेश पिछले पांच से उनकी बेटी से डेट कर रहे थे। हम यह बात जानते थे।

5 लाख रुपए लिए थे उधार
कुछ रिपोर्ट के मुताबिक, दिनेश ने चंदना से 5 लाख रुपए उधार लिए थे जिसके बाद से ही वे चंदना को नजरअंदाज करने लगे थे। बता दें कि इससे पहले हाल ही में ‘क्राइम पेट्रोल’ सीरियल में काम कर चुकीं अभिनेत्री प्रेक्षा मेहता ने भी आत्महत्या की थी। टीवी इंडस्ट्री में यह दूसरा मामला है जब लॉकडाउन के बीच किसी अभिनेत्री ने आत्महत्या की।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो