scriptफ्लाइंगबोर्ड पर मस्ती करते हुए निया शर्मा संग हुआ हादसा! | Actress Nia Sharma Fell From Flying Board Video Goes Viral | Patrika News

फ्लाइंगबोर्ड पर मस्ती करते हुए निया शर्मा संग हुआ हादसा!

locationनई दिल्लीPublished: Apr 07, 2021 10:23:28 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा अपनी बोल्डन और अनोखे अंदाज के लिए सुर्खियों में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर निया की एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें वह एक हादसे का शिकार होती हुईं बची हैं।

Actress Nia Sharma Fell From Flying Board Video Goes Viral

Actress Nia Sharma Fell From Flying Board Video Goes Viral

नई दिल्ली। टीवी सीरियल ‘जमाई राजा’ फेम एक्ट्रेस निया शर्मा छोटे पर्दे की सबसे मशहूर एक्ट्रेसेस में से एक है। निया ने अपनी एक्टिंग का जादू ना केवल टीवी पर दिखाया है, बल्कि वेब सीरीज़ में भी अपनी अदाकारी का जादू चला चुकी हैं। सोशल मीडिया पर भी निया खूब एक्टिव रहती हैं। आए दिन वह अपनी ग्लैमरस तस्वीरों और वीडियोज से सोशल मीडिया का तापमान बढ़ाती हुईं नज़र आती हैं। वहीं आज सोशल मीडिया पर निया ने एक वीडियो शेयर किया है। जो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

nia_1.jpg

फ्लाइबोर्ड पर मजे करते हुए शेयर किया वीडियो

एक्ट्रेस निया शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें वह फ्लाइबोर्ड पर मस्ती करती हुईं दिखाई दे रही हैं, लेकिन कुछ ही समय बाद उनका बैलेंस बिगड़ता है और धड़ाम से पानी में जा गिरती हैं। वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि “असलफताओं का भी आनंद लो।”

यह भी पढ़ें

क्वारंटाइन के दौरान एक्ट्रेस निया शर्मा ने कराया बोल्ड फोटोशूट,अपनी हॉटनेस से सोशल मीडिया का बढ़ाया तापमान

 

nia.jpg

रवि दुबे को लेकर दी स्टेटमेंट को लेकर थी सुर्खियों

आपको बता दें हाल ही में एक्टर रवि दुबे संग निया शर्मा का जमाई राजा 2.0 वेब सीरीज़ थी। जिसमें दोनों ने ही खूब बोल्ड सीन्स दिए थे। वहीं एक अवॉर्ड फंक्शन में निया ने रवि को बेस्ट किसर बताया था। जिसे लेकर निया खूब ट्रोल हुई थीं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो