जब Rubina Dilaik हो गई थीं पूरी तरह से कंगाल, शो के मेकर्स के सामने सैलरी के लिए फैलाने पड़ गए थे हाथ!

By: Shweta Dhobhal
| Published: 04 Mar 2021, 08:39 AM IST
जब Rubina Dilaik हो गई थीं पूरी तरह से कंगाल, शो के मेकर्स के सामने सैलरी के लिए फैलाने पड़ गए थे हाथ!
Actress Rubina Dilaik Had To Go Through Financial Crisis

  • कर्जों में डूब गईं थीं बिग बॉस 14 ( Bigg Boss 14 ) विनर एक्ट्रेस रूबिना दिलैक ( Rubina Dilaik )
  • रूबीना के कॉन्‍ट्रैक्‍ट में कही गई थी 90 दिन बाद सैलरी देने की बात
  • पहला ही शो 'छोटी बहू' ( Choti Bahu ) हुआ था एक्ट्रेस का जबरदस्त हिट

नई दिल्ली। छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री रूबिना दिलैक ( Rubina Dilaik ) इन दिनों खूब सुर्खियों में छाईं हुई हैं। रियलिटी शो बिग बॉस 14 को जीतने के बाद रूबिना सातवें आसमान पर हैं। स्क्रीन पर बेहद ही स्ट्रॉन्ग दिखाई देने वाली रूबिना की जिंदगी को लेकर एक किस्सा सामने आया है। जिसे सुन हर कोई हैरान है। 'शक्ति' ( Shakti ), 'सास बिना ससुराल' ( Saas Bina Sasural ) और 'पुनर्विवाह' ( Punar Vivah ) जैसे सुपरहिट शोज कर चुकी रूबिना की जिंदगी में एक बार ऐसा वक्त आया था। जब वह पूरी तरह से कर्जें में डूब चुकी थीं। उनके पैसे एक रूपए तक नहीं थे। जिसकी वजह से उन्हें शो मेकर्स के सामने हाथ तक फैलाने पड़ गए थे। चलिए आपको बतातें हैं पूरा किस्सा।

Rubina Dilaik

खबरों की मानें तो यह बात तब की है। जब रूबिना ऑडिशन के लिए चड़ीगढ़ पहुंची थीं। उन्होंने 'छोटी बहू' ( Choti Bahu ) धारावाहिक से अपने एक्टिंग डेब्यू किया था। जिसके बाद से ही वह कर्जों में डूब गईं। बताया जा है कि रूबिना की इस हालत के जिसमें शो के मेकर्स थे। जिन्होंने शो को साइन करवाते हुए एक ऐसा क्लॉज पर साइन करवा लिया था। जिसेक बाद वह कुछ नहीं कर सकती थीं। क्लॉज के मुताबिक रूबिना को पेमेंच 90 दिनों के बाद होनी थी। लेकिन वक्त के साथ रूबिना की आर्थिक हालत इतनी खराब हो गई थी कि उन्हें शो के मेकर्स के समाने हाथ फैलाने पड़े थे कि वह उनकी सैलरी दे दें। बता दें रूबिना का यह शो सुपरहिट हुआ था।

Rubina Dilaik

वैसे आपको बता दें रूबिना बिग बॉस के घर में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में बनी हुई थीं। रूबिना ने शो में खुलासा किया था कि जल्द ही अपने पति अभिनव शुक्ला ( Abhinav Shukla ) से तलाक लेने वाली थी। लेकिन शो ने उन्हें एक बड़ा मौका दिया जिसमें वह अपने रिश्ते को टूटने से बचा सकती थीं। शो के अंत में अभिनव और रूबिना तलाक लेने से इनकार कर दिया था। खबरें तो सामने यह भी आ रही हैं कि एक बार से रूबिना और अभिनव सात फेरे ले सकते हैं।