scriptअनु मलिक के बाद आदित्य भी हुए इंड‍ियन आइडल से बाहर? जाने इसकी खास वजह! | Aditya out of Indian Idol after Anu Malik | Patrika News
TV न्यूज

अनु मलिक के बाद आदित्य भी हुए इंड‍ियन आइडल से बाहर? जाने इसकी खास वजह!

इंडियन आइडल सीजन 11(Indian Idol 11) में दिखे जय भानुशाली
जय भानुशाली(Jay Bhanushali ) करेगें इस शो को होस्ट

Dec 13, 2019 / 03:56 pm

Pratibha Tripathi

aditya_narayan.jpeg

नई दिल्ली। इन दिनों टीवी पर चलने वाला इंडियन आइडल सीजन 11(Indian Idol 11) शुरुआत से ही अपने विवादों की वजह से सुर्खियों में बना हुआ है। कभी अनु मलिक को लेकर तो कभी जज के बीच हो रही कहा-सुनी को लेकर । अभी हाल ही में शो के जज मीटू केस में फसे अनु मलिक(Anu Malik ) को इस शो से बाहर किया गया है। और उनकी जगह हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) ले ली है। अनु मलिक के शो से जाने के बाद ऐसी खबरें सामने आ रही थीं कि शो के होस्ट आदित्य नायारण को जय भानुशाली रिप्लेस करने वाले हैं।

aditya_narayan-2.jpg

मिली जानकारी के अनुसार आदित्य नारायण(Aditya Narayan ) के शो छोड़ने की खबर को गलत बताया गया है। जब एक इटंरव्यू के दौरान आदित्य नारायण से भी इसके बारे में पूछा गया तो उन्होनें इस बात को साफ करते हुए बताया – मुझे सच में नहीं पता कि ये सब बातें कहां से सामने आ रही हैं। मेरे कुछ लाइव कॉन्सर्ट्स हैं और इस बारे में मैंने चैनल को तीन महीने पहले ही बता दिया था। मैं एक दिन शूट अटेंड नहीं कर पाया। ये बहुत बड़ा शो है, मैं इसे छोड़ूंगा क्यों?

इस पूरे मामले पर जय भानुशाली ने भी खुलासा करते हुए बताया कि- मैं इंडियन आइडल होस्ट कर रहा हूं, और सिर्फ दो एपिसोड के लिए ही इस शो में आया हूं। इंटरव्यू में आदित्य से जय के शो होस्ट करने के बारे में भी पूछा गया। इसपर आदित्य ने कहा- मुझे खुशी है कि मेरी गैर मौजूदगी में जय शो होस्ट कर रहे हैं। ऐसा पहले भी हो चुका है। मैं जब सा रे गा मा पा होस्ट कर रहा था तब मुझे किसी काम के लिए बीच में कहीं जाना पड़ा था। तब मेरी जगह जय ने कुछ एपिसोड होस्ट किए थे।मैं उनका शुक्रगुजार हूं।

Home / Entertainment / TV News / अनु मलिक के बाद आदित्य भी हुए इंड‍ियन आइडल से बाहर? जाने इसकी खास वजह!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो