अन्नू मलिक के भतीजे से हुई अदनान सामी की जमकर लड़ाई, गुस्से में खुद को किया वैनिटी वैन में बंद
Priti Kushwaha
Publish: Apr, 17 2019 12:37:28 (IST)
अन्नू मलिक के भतीजे से हुई अदनान सामी की जमकर लड़ाई, गुस्से में खुद को किया वैनिटी वैन में बंद

Adnan Sami सेट से बाहर निकल गए और खुद को वैनिटी वैन में बंद कर लिया।

हाल ही में दो सिंगरों के बीच सेट पर हुआ झगड़ा काफी सुर्खियों में रहा। हम बात कर रहे हैं अदनान सामी और अरमान मलिक ( Adnan Sami and Armaan Malik ) की। दोनों के बीच झगड़ा 'द वॉइस इंडिया' ( the voice of india ) के सेट पर हुआ था। विवाद इतना बढ़ गया था कि अदनान ने खुद को गुस्से में वैनिटी वैन में बंद कर लिया था।

Adnan Sami Armaan Malik

खबरों की मानें तो शो के टीम मेंबर ने अदनान सामी को समझाने की बहुत कोशिश की लेकिन वो नहीं माने और हुआ कुछ यूं कि दोनों एक दूजे से नाराज हो गए। दरअसल दोनों को शो के दौरान ऐसा लगता है की वो एक-दूसरे को अपनी बात रखने का मौका नहीं देते और बातों को काटते हैं। इसी के चलते ये विवाद शुरू हुआ। वहीं अरमान नाराज होकर सेट से होटल चले गए। यही नहीं अरमान ने शो की टीम से पूछा की क्या अदनान सामी सेट पर आ गए। इसके बाद अरमान ने कहा की अदनान जबतक सेट पर वापस नहीं आएंगे वह भी नहीं लौटेंगे।

Armaan Malik

इसके बाद वहीं टीम ने उन्हें कुछ मिनट बाद वापस बुलाया और बताया कि अदनान न केवल सेट पर पहुंच गए हैं, बल्कि सभी शूटिंग के लिए तैयार भी हैं। तब जाकर अरमान फिल्म सिटी जाने के लिए तैयार हो गए। इसके बाद दोनों के बीच एक बार फिस से अनबन शुरू हो गई। दोनों ने एक दूसरे की बात को काटना शुरू कर दिया। इसके बाद अदनान सेट से बाहर निकल गए और खुद को वैनिटी वैन में बंद कर लिया।