7 साल बाद राज से उठा पर्दा, इसलिए शिल्पा शेट्टी से जलती हैं रवीन टंडन, किसी को भी यकीन नहीं हो रहा
Bhup Singh
Publish: Apr, 26 2019 08:05:19 (IST) | Updated: Apr, 26 2019 08:05:21 (IST)
7 साल बाद राज से उठा पर्दा, इसलिए शिल्पा शेट्टी से जलती हैं रवीन टंडन, किसी को भी यकीन नहीं हो रहा
shilpa shetty and raveena tandon

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा रवीना टंडन से क्यों जलती थी...

रवीना टंडन जो टीवी के किड्स डांस रियलिटी शो के आगामी एपिसोड में अतिथि जज के रूप में दिखाई देंगी, उन्होंने 'सुपर डांसर चैप्टर 3' में शो के सेट पर बेहतरीन समय बिताया, जहां प्रतियोगियों ने अपने सुपर गुरु के साथ उनके प्रसिद्ध गानों पर प्रदर्शन किया। प्रतियोगी धैर्या और उनके सुपर गुरु कुमार ने ‘नैन को नैनो से मिला’ गाने पर प्रदर्शन के बाद रवीना ने खुलासा किया कि वह खुद और शिल्पा शेट्टी कुंद्रा दोनों पतली अभिनेत्री थीं। मैं जब मां बनी तो मेरा वजन बढ़ गया। लेकिन ऐसा करने से पहले उन्होंने शिल्पा के साथ हर कोण पर पर्याप्त तस्वीरों को क्लिक किया। कुछ वर्षों के बाद जब शिल्पा गर्भवती हुई, तो उनका वजन बढ़ गया, लेकिन अपने काम से बाहर रहने के बाद वह अपने मूल आकार में वापस आ गई। इसीलिए रवीना ने पहले ही सारी तस्वीरें ले लीं क्योंकि उन्हें पता था कि वह कभी शिल्पा की तरह नहीं दिखेंगी। शिल्पा के बेटे विवान 7 साल के हो चुके हैं ऐसे में अंदाजा लगाया जा सकता है कि जब शिल्पा प्रेंग्नेट भी तभी रवीना ने उनके साथ ढ़ेर सारी तस्वीरें ली होंगी।

 

shilpa shetty and raveena tandon

पहले शिल्पा से पतली थीं रवीना
रवीना कहती हैं, ‘शिल्पा के योगा से कई लोगों को फायदा हुआ है, मैं कोशिश कर रही हूं, लेकिन मैं अभी तक वहां नहीं पहुंची हूं। अपनी पूरी जिंदगी में मैं शिल्पा की तुलना में एक बार और केवल एक बार पतली थी।

shilpa shetty and raveena tandon

इसलिए रवीना ने क्लिक की शिल्पा की तस्वीरें
मेरे बच्चे होने के बाद मेरा वजन बढ़ गया और फिर हार गई। उसके बाद शिल्पा भी गर्भवती हुईं और फिर उसका भी वजन बढ़ गया। उस समय मैंने बहुत सारी तस्वीरें क्लिक की क्योंकि मैं उसकी तुलना में बहुत पतली थी। मुझे पता था, मैं उसकी डिलीवरी के बाद कभी भी उसका सामना नहीं कर पाऊंगी। सभी संभव कोणों से तस्वीरें ली और सोशल मीडिया पर डाल दी।’