scriptअनीता हसनंदानी दूसरे बच्चे को देंगी जन्म! बेबी बंप संग Photo शेयर कर दिया फैंस को चकमा | anita hassanandani confuses fans with sharing baby bump photo with husband rohit reddy | Patrika News

अनीता हसनंदानी दूसरे बच्चे को देंगी जन्म! बेबी बंप संग Photo शेयर कर दिया फैंस को चकमा

Published: Aug 17, 2022 11:16:15 am

Submitted by:

Shweta Bajpai

अनीता हसनंदानी टीवी की खूबसूरत हसीनाओं में से एक हैं। अनीता हसनंदानी टीवी और बॉलीवुड का चर्चित चेहरा हैं। अनीता ने कई पॉपुलर सीरियल्स में काम किया है। इनमें से अधिकतर में वो विलेन की भूमिका में नजर आईं हैं, लेकिन फिर भी उनके द्वारा निभाए किरदारों को खूब सराहा गया है। अनीता सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती है और मिजी जिंदगी से जुड़ी चीजों को फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में उन्होंने बेबी बंप के साथ तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर सब चौंक गए हैं।

anita hassanandani confuses fans with sharing baby bump photo

anita hassanandani confuses fans with sharing baby bump photo

अनीता हसनंदानी की इस फोटो को देखने के बाद फैंस भी कंफ्यूज हो गए हैं। अनीता ने जो फोटो शेयर की है इसमें वो पति रोहित रेड्डी के साथ बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, “नहीं मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं।” हालांकि कैप्शन के बावजूद फैंस उनसे सवाल करने से पीछे नहीं हटे।

मतलब साफ है कि अनीता ने फैंस के साथ फिरकी ली है, लेकिन फिर भी फैंस उनसे लगातार सवाल पूछ रहे हैं। एक यूजर ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, “दोबारा प्रेग्रनेंट हो…।”

तो वहीं दूसरे यूजर ने अनीता हसनंदानी को बधाई तक दी और लिखा, “दूसरा बेबी, वाह बधाई हो।
https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1559777841725595648?ref_src=twsrc%5Etfw
एक अनय यूजर ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, “दूसरे बेबी के लिए ढेर सारी बधाइयां।”

आपको बता दें कि अनीता ने पिछले साल फरवरी में अपने बेटे आरव को जन्म दिया था। अनीता के पति रोहित ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था, ‘इट्स अ बॉय!’ प्रेग्नेंसी के दौरान उन्होंने अपना फोटोशूट कराया था। उनके फोटोशूट पर दर्शकों ने खूब प्यार बरसाया था। शादी के 7 साल बाद अनीता मां बनी थीं। अनीता ने टीवी से लेकर बॉलीवुड में भी काम किया है। उनके पॉपुलर शोज की लिस्ट में मोहब्बतें, क्योंकि सास भी कभी बहू थी, और कसम जैसे मशहूर सीरियल्स में काम किया है। वहीं ‘कृष्णा कॉटेज’, ‘कुछ तो है’, ‘कोई आप सा’ और ‘ये दिल जैसी फिल्में शामिल हैं।’
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो