scriptछोटे कपड़े पहन मंदिर दर्शन करने पहुंची अंकिता लोखंडे, लोगों ने लगाई क्लास, वीडियो वायरल | Patrika News
TV न्यूज

छोटे कपड़े पहन मंदिर दर्शन करने पहुंची अंकिता लोखंडे, लोगों ने लगाई क्लास, वीडियो वायरल

बिग बॉस 17 फेम अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, इस वीडियो में वह छोटे कपड़ों में मंदिर के बाहर दिखाई दे रही हैं। इसके बाद अंकिता ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं।

मुंबईMay 16, 2024 / 10:53 am

Prateek Pandey

छोटे कपड़े पहन मंदिर दर्शन करने पहुंची अंकिता लोखंडे, लोगों ने लगाई क्लास, वीडियो वायरल

छोटे कपड़े पहन मंदिर दर्शन करने पहुंची अंकिता लोखंडे

अंकिता लोखंडे बिग बॉस (Bigg Boss) से बाहर आने के बाद लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। कई बार वो सोशल मीडिया पर अपने कई वीडियो के चलते ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं। कुछ दिनों पहले अंकिता लोखंडे एक डांस वीडियो को लेकर ट्रोल हो गई थीं। वहीं अब अपने कपड़ों की वजह से उनको ट्रोल होना पड़ रहा है। अंकिता जिन कपड़ों में मंदिर गईं थी उसे देखकर फैंस भड़क उठे हैं।

नए विवाद में घिरीं अंकिता लोखंडे

टीवी के बाद अब बॉलीवुड में अपने पैर जमाने की कोशिश में जुटीं अंकिता लोखंडे एक बार फिर चर्चा में हैं। पिछले दिनों अंकिता बिग बॉस 17 को लेकर चर्चा में थीं, शो में वह अपने बिजनेसमैन पति विक्की जैन के साथ पहुंची थीं। रियलिटी शो में दोनों के बीच लगातार लड़ाई देखने को मिली। अब अंकिता अपने एक लेटेस्ट वीडियो को लेकर सुर्खियों में हैं। इस वीडियो में अभिनेत्री को शॉर्ट्स पहने एक मंदिर के बाहर देखा जा सकता है। शॉर्ट्स पहनकर मंदिर जाने पर अंकिता लोखंडे खूब ट्रोल हो रही हैं।
यह भी पढ़ें

मुंबई में आए तूफान पर अंकिता लोखंडे का ऐसा रिएक्शन देख फैंस हैरान, Video वायरल

शॉर्ट्स पहन मंदिर पहुंची अंकिता लोखंडे

पवित्र रिश्ता से मशहूर हुईं अंकिता लोखंडे का एक और वीडियो सामने आया है। वीडियो में अंकिता हाथ में पट्टी बांधे हुए कार की तरफ आती दिखाई दे रही हैं। वीडियो में उन्हें टीशर्ट और शॉर्ट्स पहने हुए देखा जा सकता है। हाथ में फ्रैक्चर देखकर पैप्स बार-बार उनसे पूछते हैं कि हाथ में क्या हुआ है। अंकिता खुद को कैमरे से छुपाने की कोशिश करती हैं और अपनी कार में बैठ जाती हैं। वो हंसते हुए कहती हैं, ‘मंदिर आई थी’।
छोटे कपड़े पहन मंदिर दर्शन करने पहुंची अंकिता लोखंडे
अंकिता लोखंडे हुईं ट्रोल

भड़क उठे लोग

अंकिता का ये वीडियो जब सोशल मीडिया पर लोगों ने देखा तो वो ढेरों कमेंट्स करने लगे। लोगों ने शॉर्ट्स पहनकर मंदिर जाने पर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा, ‘शर्म आनी चाहिए आपको कि मंदिर में शॉर्ट्स पहनकर आई हैं।’ एक ने लिखा, ‘मंदिर में ऐसे कपड़े कौन पहनकर आता है??’

Hindi News/ Entertainment / TV News / छोटे कपड़े पहन मंदिर दर्शन करने पहुंची अंकिता लोखंडे, लोगों ने लगाई क्लास, वीडियो वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो