script

Anupama 13th May 2021 Written Updates: कोर्ट जाने से पहले बिगड़ी अनुपमा की तबीयत, क्या टल जाएगा वनराज-अनुपमा का तलाक?

Published: May 13, 2021 11:41:01 am

Submitted by:

Shweta Dhobhal

टीवी शो अनुपमा में वनराज और अनुपमा का तलाक होने जा रहा है। कोर्ट जाते हुए अनुपमा की तबीयत बिगड़ जाती है। जानें क्या अनुपमा की तबीयत बिगड़ने से वनराज और उनका तलाक रूक जाएगा?

Anupama 13th May 2021 Written Updates Anupama's deteriorating health

Anupama 13th May 2021 Written Updates Anupama’s deteriorating health

नई दिल्ली। टीवी शो ‘अ’नुपमा’ में इन दिनों वनराज और अनुपमा के तलाक का ट्रेक चल रहा है। वहीं वनराज अनुपमा को तलाक ना लेने के मानते लेकिन बावजूद इसके अनुपमा अपना फैसला नहीं बदलती हैं। वहीं काव्या भी जमकर वनराज पर अपना गुस्सा उतारती हुईं नज़र आएंगी। साथ ही कोर्ट जानें से पहले अनुपमा की तबीयत बिगड़ जाती है। जिसकी वजह से वह बेहोश जाती हैं। तो चलिए आपको बतातें हैं कि क्या आज के एपिसोड में वनराज और अनुपमा का तलाक होगा या नहीं।

अनुपमा ने सुनाया अपना फैसला

वनराज को लगा कि अनुपमा से बात करने के बाद उन्होंने अपना तलाक लेने का फैसला बदल लिया है। तलाक की सुबह अनुपमा बताती हैं कि उन्होंने अपना फैसला बदला नहीं है। वह चाहकर भी वनराज के धोखे नहीं भूल पा रही हैं। अनुपमा कहती हैं वह कोर्ट जाएंगी और उन्हें तालक देंगी। चलिए आपको बतातें हैं कि आखिर क्या आज हो जाएगा अनुपमा-वनराज का तलाक।

काव्या ने दी वनराज को लास्ट चेतावनी

तलाक टालने की कोशिश कर रहे वनराज को काव्या भी पूरे परिवार के सामने सुनाती हैं। काव्या वनराज से कहती हैं कि वह काफी खुश किस्मत हैं कि उन्हें उन जैसी लड़की मिली। जो लाख चीज़ें देखने के बाद भी उनसे अभी तक प्यार करती है। काव्या वनराज से कहती हैं कि अगर अब उन्होंने तलाक देने में कोई भी ना नुकर की तो उनसे बुरा कोई नहीं होगा।

कोर्ट जानें के लिए तैयार हुए वनराज-अनुपमा

तलाक के लिए वनराज और अनुपमा तैयार होते हैं। इस दौरान अनुपमा के हाथ वनराज की दी हुई साड़ी हाथ लगती है। जो पहली बार उन्होंने गिफ्ट दी होती है। जिसे देख अनुपमा काफी भावुक हो जाती है और वनराज के साथ बिताए तमाम हसीन पलों को याद करने लगती हैं। वहीं दूसरी ओर वनराज भी याद करते हैं कि कैसे अनुपमा वनराज को कपड़े और उनको नाश्ता दिया करती थी। जिसे याद कर वह भी काफी दुखी हो जाती थीं।

अनुपमा की बिगड़ी सेहत

तलाक लेने के लिए कोर्ट जाते हुए अनुपमा की तबीयत बिगड़ जाती है और वह बेहोश होकर ज़मीन पर गिर जाती है। यह देख पूरा परिवार हैरान और परेशान हो जाते हैं। जिसके बाद डॉक्टर आकर बतातें हैं कि कमजोरी के चलते वह बेहोश हो गई हैं। जिसके बाद भी अनुपमा उठती हैं और कोर्ट जाने के लिए तैयार हो जाती हैं। जिसे देख वनराज काफी गुस्सा हो जाते हैं और उन्हें खूब डांटते हैं। जिसके बाद अनुपमा नहीं मानती है।

( Precap- अनुपमा और वनराज की तलाक की डेट तय के मुताबिक अनुपमा-वनराज कोर्ट के लिए तैयार होते हैं। तभी अनुपमा की तबीयत खराब हो जाती है और वह बेहोश हो जाती है। जिसके बाद भी वह तलाक लेने का फैसला बदलती नहीं हैं।)

ट्रेंडिंग वीडियो