scriptस्कूल आइडेंटीटी कार्ड में दिख रही ये क्यूट सी बच्ची है आज टीवी की चहेती बहू, क्या आपने पहचाना? | Anupama Actress Kinjal Aka Nidhi Shah Childhood Photo Viral | Patrika News

स्कूल आइडेंटीटी कार्ड में दिख रही ये क्यूट सी बच्ची है आज टीवी की चहेती बहू, क्या आपने पहचाना?

Published: Apr 02, 2022 04:15:29 pm

Submitted by:

Vandana Saini

इन दिनों कई टीवी से लेकर बॉलीलुड जगत के कई जाने-माने स्टार्स की बचपन की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. ऐसे में एक और जानी-मानी एक्ट्रेस की बचपन की फोटो तेजी से वायरल हो रही है. क्या आप इस फोटो को पहचान कर बता सकते हैं कि फोटो में दिखने वाली ये क्यूट सी बच्ची कौन है.

स्कूल आइडेंटीटी कार्ड में दिख रही ये क्यूट सी बच्ची है आज टीवी की चहेती बहू, क्या आपने पहचाना?

स्कूल आइडेंटीटी कार्ड में दिख रही ये क्यूट सी बच्ची है आज टीवी की चहेती बहू, क्या आपने पहचाना?

बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत में कई स्टार्स ऐसे हैं, जिनकी अनदेखी या बचपन की फोटो देख फैंस उनको पहचान नहीं पाते. इन दिनों ज्यादातर स्टार्स की बचपन की अनदेखी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है, जिनको देखने के बाद ये पहचान पाना एक दम मुश्किल हो जाता है कि ये वही स्टार है. आज भी हम आपको टीवी की एक ऐसी ही चेहती बहू की बचपन की फोटो आपको दिखाने जा रहे हैं, जिसको देखने के बाद आप भी इस बात अंदाजा नहीं लगा पाएंगे कि आखिर ये एक्ट्रेस कौन है.
इस समय सोशल मीडिया पर एक बेहद क्यूट सी दिखने वाली बच्ची की तस्वीर काफी लाइमलाइट बटोर रही है. सामने आई इस तस्वीर बच्ची की फोटो एक स्कूल आइडेंटीटी कार्ड लगी नजर आ रही है. इस कार्ड पर मुंबई के जुहू इलके के पाम बीच नर्सरी स्कूल का नाम लिखा हुआ है. अगर आप इस फोटो को पहचना कर बता सकते हैं ये कौन है तो वाकई इस एक्ट्रेस के बड़े फैन हैं और अगर नहीं पहचान पा रहे हैं तो चिंता मत करिए हम आपको बता देते हैं ये एक्ट्रेस कौन है.
यह भी पढ़ें

‘लड़कियां पास आकर फोटो नहीं खिंचवातीं’, फिल्मों में विलेन का किरदार निभाने वाला ये एक्टर है इस बात से परेशान

दरअसल, ये कोई और नहीं बल्कि अपने फेवरेट शो ‘अनुपमा’ (Anupama) की किंजल है. जी हां, ये शो में अनुपमा की बहू का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस किंजल यानी निधि शाह (Nidhi Shah) की तस्वीर है. फोटो में निधि वाकई बेहद क्यूट नजर आ रही है. उनकी इस फोटो को बेहद पसंद किया जा रहा है. निधि ने इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और साथ में लिखा है ‘बचपन, 1996’. साथ ही निधि के फैंस भी उनकी इस क्यूट फोटो को काफी पसंद कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं.
ज्यादातर फैंस तो उनकी इस फोटो को देख उनको पहचान ही नहीं पा रहे हैं. बता दें कि इन दिनों ‘अनुपमा’ टीवी शो लगातार टीआरपी लिस्ट में टॉप पर बना हुआ है. शो का हर किरदार फैंस का फेवरेट है. इस सीरियल में एक्‍ट्रेस निधि शाह किंजल की भूमिका निभा रही हैं. वह अक्सर अपने लेटेस्‍ट फोटोशूट की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो