scriptWill Smith ने अकैडमी से दिया इस्तीफा, ऑस्कर नाइट में ‘थप्पड़ कांड’ के बाद नहीं आती रात को नींद | Hollywood Star Will Smith resigns from the academy | Patrika News
मनोरंजन

Will Smith ने अकैडमी से दिया इस्तीफा, ऑस्कर नाइट में ‘थप्पड़ कांड’ के बाद नहीं आती रात को नींद

‘द मैन इन ब्लैक’ (Man In Black) एक्टर विल स्मिथ (Will Smith) इन दिनों ऑस्कर अवार्ड (OSCAR Awards) के दौरान हुए ‘थप्पड़ कांड’ को लेकर काफी सुर्खियों में है. उन्होंने अवार्ड फंक्शन के दौरान हॉलीवुड कॉमेडियन क्रिस रॉक (Chris Rock) को सभी के सामने थपड़ मार दिया था, जिसके बाद उन्होंने एक माफीनामा भी साझा किया था.

Apr 02, 2022 / 02:37 pm

Vandana Saini

Will Smith ने अकैडमी से दिया इस्तीफा, ऑस्कर नाइट में 'थप्पड़ कांड' के बाद नहीं आती रात को नींद

Will Smith ने अकैडमी से दिया इस्तीफा, ऑस्कर नाइट में ‘थप्पड़ कांड’ के बाद नहीं आती रात को नींद

जब से 94वां ऑस्कर अवार्ड (OSCAR Awards) हुआ है तब से उसकी चर्चा हो रही है, लेकिन उसकी चर्चा का विषय विनर्स नहीं है, बल्कि वो ‘थप्पड़ कांड’ है, जो इवेंट के दौरान हॉलीवुड स्टार विल स्मिथ (Will Smith) ने कॉमेडियन क्रिस रॉक (Chris Rock) को मारा था. तभी से एक्टर की चर्चा हो रही है. इसी बीच उन्होंने एक बड़ा फैसला लिया है, जिसके बाद उनके फैंस चौकते तो जरूर, लेकिन उनका दिल भी टूट गया है. दरअसल, हाल में विल ने Academy of Motion Picture Arts and Sciences की मेंबरशिप से इस्‍तीफा दे दिया है.
साथ ही बताया जा रहा है कि इतना बड़ा कदम उठाने के पीछे उनका ये दुख है कि उन्होंने ऑस्‍कर अवॉर्ड शो को होस्‍ट कर रहे क्रिस रॉक को थप्‍पड़ मारा. इससे पहले उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर क्रिस के लिए एक माफीनामा भी जारी करते हुए कहा था कि ‘मैं अपनी लाइन को क्रॉस किया है. मैं गलत था और मैं तुमसे माफी मांगता हूं क्रिस’. वहीं अकैडमी से अपना इस्तीफा देते हुए उन्होंने एक बयान जारी किया है, जिसमें उन्होंने अपनी हरकत के लिए सभी से माफी मांगी है.
यह भी पढ़ें

‘मां दुर्गा’ के रूप में इन एक्ट्रेस ने दर्शकों का जीता दिल, रातों-रात बनी टीवी जगत की बड़ी स्टार

https://twitter.com/ANI/status/1510045767842828288?ref_src=twsrc%5Etfw
बयान में उन्होंने लिखा कि ’94वें ऑस्कर्स में मैंने जो भी किया, वो शर्मनाक था, हैरान कर देने वाला था, जिन लोगों को मैंने तकलीफ पहुंचाई है उनकी सूची लंबी है और इसमें क्रिस, उनका परिवार, मेरे कई प्यारे दोस्त और प्रियजन, वे सभी उपस्थित हैं. इसके अलावा दुनिया भर के वह दर्शक भी शामिल हैं जो घरों पर बैठकर यह कार्यक्रम देख रहे थे’. ये लिखने के बाद उन्होंने अकैडमी से इस्तीफा देने का ऐलान कर दिया.
will_smith_chris_rock.jpg

जानकारी के लिए बता दें कि ऑस्कर अवार्ड इवेंट के दौरान स्टेज पर विल स्मिथ ने पत्नी जेडा की बीमारी को लेकर मजाक करने पर कॉमेडियन क्रिस रॉक को स्टेज पर ही थप्पड़ जड़ दिया. बता दें कि ‘द मैन इन ब्लैक’ (Man In Black) के एक्टर विल स्मिथ वैसे तो काफी फेमस हैं. इतना ही नहीं दुनियाभर विल स्मिथ की काफी बड़ी फैन फॉलोइंग है. लोग उनकी दमदार एक्टिंग और कॉमेडी के दीवाने बैं. उन्होंने हॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में काम किया है. विल अपने फैंस के बीच ‘हैनकॉक’ (Hancock) के नाम से जाने जाते हैं.

Home / Entertainment / Will Smith ने अकैडमी से दिया इस्तीफा, ऑस्कर नाइट में ‘थप्पड़ कांड’ के बाद नहीं आती रात को नींद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो