scriptBigg Boss फेम उर्फी जावेद को डेट कर चुका है इस सीरियल का Star, जानिए यहां | anupama fame paras kalnavat bigg boss ott urfi javed dated each other | Patrika News
TV न्यूज

Bigg Boss फेम उर्फी जावेद को डेट कर चुका है इस सीरियल का Star, जानिए यहां

बिग बॉस ओटीटी की कंटेस्टेंट उर्फी जावेद इन दिनों चर्चा में बनी हुईं हैं।

Nov 19, 2021 / 03:40 pm

Shivani Awasthi

paras_kalnavat_urfi_ajved.jpg
बिग बॉस ओटीटी की कंटेस्टेंट उर्फी जावेद इन दिनों चर्चा में बनी हुईं हैं। हालांकि उनकी चर्चा का कारण बिग बॉस नहीं बल्कि उनका ड्रेसिंग सेंस है। बिग बॉस के घर से निकले के बाद से ही उर्फी अपने फैशन सेंस की वजह से चर्चाओं में बनी रहती हैं। उर्फी जावेद की तस्वीरें व वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती हैं।
कई बार अपने ड्रेसिंग के चलते वो ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ चुकी हैं। बात करें उनकी पर्सनल लाइफ की तो बहुत कम लोग जानते हैं कि उर्फी जावेद सीरियल ‘अनुपमां’ फेम एक्टर पारस कलनावत को डेट कर चुकी। हालांकि अब दोनों साथ नहीं हैं।
यह भी पढ़ेंः अनुष्का शर्मा इसलिए नहीं कर रहीं हैं कोई फिल्म? कर डाला इतना बड़ा खुलासा!

दरअसल, पारस कलनावत और उर्फी जावेद की मुलाकात साल 2017 में सीरियल ‘मेरी दुर्गा’ के सेट पर हुई थी। यहीं पर दोनों की दोस्ती हुई और फिर इनका रिश्ता दोस्ती से आगे बढ़ा। जल्द ही दोनों ने एकदूसरे को डेट करना शुरू कर दिया। शुरुआत में तो इस जोड़े ने अपने रिलेशनशिप को छुपाकर रखा। बाद में इस रिश्ते को पब्लिक कर दिया।
माना जाता है कि पारस अपने इस रिश्ते को आगे लेकर जाना चाहते थे लेकिन ऐसा हुआ नहीं। उर्फी जावेद और पारस कलनावत का रिश्ता ज्यादा लंबा चल नहीं पाया। हैरानी की बात ये है कि दोनों का रिश्ता महज 9 महीने में टूट गया था।
यह भी पढ़ेंः Yodha बनेंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा, Karan Johar ने खुद किया बड़ा खुलासा

बता दें कि उर्फी जावेद ने मीडिया को पारस संग अपने ब्रेकअप की वजह भी बताई थी। उन्होंने कहा कि वो और पारस कलनावत एक-दूसरे से बिल्कुल अलग हैं। यही कारण है कि हम अपने रिश्ते को आगे लेकर नहीं जाना चाहते। उन्होंने ये भी बताया कि हम दोनों की पसंद नापसंद एक दूसरे से बिल्कुल जुदा है ऐसे में हमारा साथ रहना संभव नहीं था।

Hindi News/ Entertainment / TV News / Bigg Boss फेम उर्फी जावेद को डेट कर चुका है इस सीरियल का Star, जानिए यहां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो