Anupama Written Updates 14th April 2021: पाखी ने कबीर को चखाया मजा

By: Neha Gupta
| Published: 14 Apr 2021, 05:53 PM IST
Anupama Written Updates 14th April 2021: पाखी ने कबीर को चखाया मजा
Rupali Ganguly

अनुपमा सीरियल में पाखी एक बड़ी मुसीबत में फंसते हुए बच गई है। कबीर के प्लान पर पाखी ने पूरी तरह से पानी फेर दिया और उसे बढ़िया मजा चखाया।

नई दिल्ली | टीवी का हिट सीरियल अनुपमा दर्शकों को बेहद पसंद है। मामाजी और बापूजी बैठकर पॉपकॉर्न खा रहे होते हैं तभी काव्या आती है और सोचती है कि उनके मजे को डबल करते हुए उसे उन्हें शॉकिंग खबर बता देनी चाहिए। काव्या मामाजी और बापूजी को पाखी का चोरी से बाहर जाने वाला वीडियो दिखाती है और कहती है वो कोई बच्ची नहीं है। बिना बताए घर से बाहर गई है। काव्या बताती हैं कि पाखी अपने दोस्तों की पार्टी में गई है।

पाखी पड़ी मुसीबत में

पाखी अपने दोस्तों के साथ डांस कर रही होती है तभी एक दोस्त उसकी ड्रेस पर कोल्ड ड्रिंक गिरा देता है और उसे वॉशरूम ले जाता है। जहां पाखी और कबीर अकेले होते हैं। उधर समर नंदिनी से मंदिरा में हमेशा उसके साथ रहने का वादा करता है। दोनों एक पेड़ के फेरे लेकर कसमें खाते हैं।

घरवालों को हुई पाखी की चिंता

बापूजी सच पता चलने के बाद तुरंत पाखी को कॉल करते हैं। उसके फोन ना उठाने पर किंजल को फोन करके पूछते हैं कि क्या वो किसी कबीर को जानती है। किंजल कहती है कुछ ज्यादा नहीं लेकिन क्या हुआ। वो पूरी बात बताते हैं और कहते हैं कि वो ये बात बा से ना कहे। पाखी को लगता है कि कबीर उसके पास आने की कोशिश कर रहा है। मामाजी कहते हैं कि उन्हें लग रहा है कि कुछ गलत होने वाला है। वो प्रार्थना करते हैं कि पाखी सही हो और कहते हैं कि अनुपमा बस 2 दिन के लिए घर पर नहीं है तो क्या-क्या होने लगा। पाखी कबीर को उससे दूर रहने की हिदायत देती है। कबीर उसका हाथ कसकर पकड़ लेता है और कहता है कि वो जानता है कि वो उसपर दो-तीन साल से फिदा है इसीलिए उसके एक बार बुलाने पर यूं चली आई।

ये भी पढ़ें- पाखी की एक गलती का काव्या को मिला फायदा

पाखी ने चखाया कबीर को मजा

समर नंदिनी के साथ ढेर सारी कसमें खाता है। काव्या फिर से आ जाती है। मामाजी कहते हैं कि वो अभी तक गई क्यों नहीं। वो कहती है कि मंदिर की लाइट ऑन करने आई थी। कबीर पाखी के साथ बद्तमीजी करने लगता है। पाखी उससे धक्का देती है तो कबीर उसे तेज थप्पड़ मारने की कोशिश करता है। उल्टा पाखी कबीर को दो थप्पड़ लगाती है और सॉरी बोलने को कहती है। पाखी कबीर को चेतावनी देती है कि वो ऐसा करे वरना बिल्डिंग के लोगों को इकट्ठा कर लेगी। वो उससे माफी मांगता है और पाखी उसे किसी लड़की के साथ ऐसा ना करने की हिदायत देती है।

बापूजी से पाखी ने मांगी माफी

पाखी शर्मिंदगी से घर पहुंचती है और बापूजी से माफी मांगती है। वो उन्हें पूरा इन्सिडेंट समझाती है और कहती है कि उसे बिना बताए नहीं जाना चाहिए। बापूजी कहते हैं कि उसने अपनी गलती से सीखा और ये साबित कर दिया कि वो अनुपमा की बेटी है। वनराज बाइक से घर की तरफ लौटता हुआ अनुपमा से पूछता है कि वो लोग परिवार को उनके तलाक के बारे में कब बताएंगे। वो कहती है कि अब दो दिन बचे हैं तो उन्हें बता देना चाहिए। वो कहता है कि समर और तोशू को वो कैसे हैंडल करेगा। वो कहती है कि उसे कैसे भी करना होगा।

(Precap- काव्या अनुपमा और वनराज के तलाक का नोटिस चोरी कर लेती है और सोचती है कि जब शाह परिवार का दिल टूटेगा तो मजा आएगा। जब अनुपमा और वनराज घर आते हैं, काव्या ताना मारते हुए कहती है कि वो लोग दुनिया के कूलेस्ट कपल हैं जो तलाक के दिन पहले पिकनिक पर गए थे।)