लाइव डिबेट के दौरान बिग बॉस फेम Arshi Khan नहीं बता पाई पीओके की फुलफॉर्म, यूजर्स ने फनी मीम्स के साथ सुनाए खूब ताने

By: Shweta Dhobhal
| Published: 15 Sep 2020, 02:44 PM IST
लाइव डिबेट के दौरान बिग बॉस फेम Arshi Khan नहीं बता पाई पीओके की फुलफॉर्म, यूजर्स ने फनी मीम्स के साथ सुनाए खूब ताने
Arshi Khan Could Not Tell PoK Fullform During Live Debate

कंगना रनौत के मुंबई की तुलना पीओके से करने पर विवाद जारी है। इस बीच एक निजी चैनल के लाइव डिबेट के दौरान बीजेपी नेता संबित पात्रा ने बिग बॉस फेम अर्शी खान से पीओके की फुलफॉर्म पूछ डाली। जिसे बताने में अर्शी असमर्थ रही। पीओके की फुलफॉर्म ना पता होने के चलते अर्शी अब खूब ट्रोल हो रही हैं।

नई दिल्ली। कंगना रनौत के मुंबई को पीओके कहने का विवाद है थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक बाद एक कई नेता और अभिनेता उनके इस बयान पर उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस बीच न्यूज़ चैनल पर भी कंगना के इस बयान को लेकर बहस जारी है। ऐसे ही एक निजी चैनल पर बिग बॉस फेम अर्शी खान भी आई थीं। जो इस पूरे मामले पर अपनी राय रखने के लिए पहुंची थी, लेकिन इस बीच वही ट्रोल होने लगेगी। चलिए बताते हैं आपको पूरा मामला।

दरअसल, डिबेट के दौरान अर्शी खान पीओके को बार-बार पाकिस्तान कह रही थीं। जिसे सुन कर बीजेपी नेता संबित पात्रा काफी नाराज़ होते हुए नज़र आए। तभी लाइव डिबेट के दौरान संबित पात्रा ने अर्शी से यही पूछा डाला कि पीओके का मतलब क्या? क्या वह जानती हैं यह बात? अभिनेत्री से बहस करते हुए संबित पीओके के बारें बताते हैं कि पीओके हिंदुस्तान का ही हिस्सा है। वहीं जब नेता ने अर्शी से पीओके का फुलफॉर्म पूछा तो, चलते शो में अर्शी ने यह बताने से साफ मना कर दिया। जिसके बाद संबिता पात्रा ही अभिनेत्री को पीओके की फुलफॉर्म बताने लगते हैं और कहते हैं कि पीओके का अर्थ है पाकिस्तान के कब्जे वाला कश्मी। शो में अर्शी खान द्वारा पीओके की फुलफॉर्म ना बताने की वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया है।

पीओके फुलफॉर्म ना बताने की वजह से अर्शी खान खूब ट्रोल हो रही हैं। ट्रोलिंग की वजह से आज अर्शी खान सोशल मीडिया पर टॉप ट्रेंडिग की लिस्ट में जा शामिल हुई हैं। ट्रोल करते हुए यूजर्स अर्शी पर फनी मीम्स और कमेंट पोस्ट कर रहे हैं। एक यूजर ने बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों से अर्शी की तुलना कर दी। यूजर ना लिखा कि अर्शी खान तो सोनाक्षी सिन्हा, अनन्या पांडे और आलिया भट्ट के सामने कुछ भी नहीं हैं। वहीं एक और यूजर ने सोनाक्षी और आलिया का मज़ाक उड़ाते हुए लिखा कि यह प्रश्न सुनकर तो इन दोनों अभिनेत्रियों ने भी नोट कर लिया होगा।