script सीबीएसई रिजल्ट में टीवी एक्ट्रेस अशनूर कौर ने मारी बाजी, 94 प्रतिशत अंक किए हासिल | ashnoor kaur scored 94 percent in the cbse class 12 exams results | Patrika News

सीबीएसई रिजल्ट में टीवी एक्ट्रेस अशनूर कौर ने मारी बाजी, 94 प्रतिशत अंक किए हासिल

locationनई दिल्लीPublished: Jul 31, 2021 04:07:35 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

टीवी एक्ट्रेस अशनूर कौर का भी रिजल्ट सामने आ चुका है। इस साल वह 12वीं क्लास में थीं। ऐसे में अब वह अपने नंबर्स देखकर काफी खुश हैं और जश्न मना रही हैं।

ashnoor_kaur.jpg
Ashnoor Kaur
नई दिल्ली। सीबीएसई बोर्ड ने 12वीं क्लास का रिजल्ट घोषित कर दिया है। ऐसे में देशभर में बच्चों के सा-साथ उनके माता-पिता भी रिजल्ट जानने के लिए काफी एक्साइटिड हैं। वहीं, टीवी एक्ट्रेस अशनूर कौर का भी रिजल्ट सामने आ चुका है। इस साल वह 12वीं क्लास में थीं। ऐसे में अब वह अपने नंबर्स देखकर काफी खुश हैं और जश्न मना रही हैं। एक्ट्रेस ने कुछ दिनों पहले कहा था कि वह अभी सिर्फ अपनी पढ़ाई पर देना चाहती हैं और अब उन्हें उनकी मेहनत का फल मिल चुका है।
ये भी पढ़ें: 'बालिका वधू' फेम प्रत्युषा बनर्जी की मौत के बाद परिवार हुआ आर्थिक तंगी का शिकार, केस लड़ने में गंवाया सबकुछ

रिजल्ट आने के बाद अशनूर से मीडिया से बात करते हुए बताया कि वह अपने रिजल्ट से काफी खुश हैं। अशनूर ने 10वीं क्लास में भी एक्टिंग के साथ-साथ पढ़ाई में भी अच्छे मार्स्क हासिल किए थे। वैसे ही अब उनका 12वीं का भी रिजल्ट काफी अच्छा आया है। उन्होंने 94 पर्सेंट अंक हासिल किए हैं। अपनी इस परफॉर्मेंस से अशनूर काफी खुश हैं।
ashnoor_kaur_1.jpgरिजल्ट के बाद अशनूर कौर ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए कहा कि उन्हें काफी अच्छा लग रहा है। मैंने दसवीं क्लास में अच्छे मार्स्क हासिल किए थे। मैं बस चाहती थी कि 12वीं में दसवीं से भी अच्छे नंबर आएं। यही कारण है कि मैंने बीच में कोई नया प्रोजेक्ट भी साइन नहीं किया था। क्योंकि मैं अपना सारा ध्यान पढ़ाई पर देना चाहती थी। अब फाइनली मुझे इसका फल मिल गया है। इसके बाद अशनूर ने कहा कि वह बीएमएम कोर्स करना चाहती हैं। अभी मैंने सोचा है कि मैं मास्टर्स की पढ़ाई के लिए बाहर विदेश जाऊंगी। वहीं, एक्टिंग के अलावा मैं फिल्ममेकिंग और डायरेक्शन भी सीखना चाहती हूं।
ये भी पढ़ें: 'इंडियन आइडल 12' के फिनाले में भी नहीं नज़र आएंगी नेहा कक्कड़! लंबे समय से कर रही थीं शो को जज

बता दें कि अशनूर कौर ने महज पांच साल की उम्र से ही अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। साल 2009 में वह 'झांसी की रानी' में दिखाई दी थीं। इसमें उन्होंने झांसी की रानी के बचपन का किरदार निभाया था। इसके बाद वह ‘साथ निभाना साथिया’, ‘ना बोले तुम ना मैंने कुछ कहा’, ‘बड़े अच्छे लगते हैं’, ‘देवों के देव महादेव’ और ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ जैसे टीवी सीरियल में नजर आई थीं। वहीं, हाल ही में 'पटियाला बेब्स' सीरियल में काम कर रही थीं। इस सीरियल को काफी पसंद किया गया था।

ट्रेंडिंग वीडियो