Bigg Boss 13: आसिम रियाज विनर की रेस से हुए बाहर, कुछ घंटे पहले पैसे लेकर छोड़ा शो?

Sunita Adhikari
| Updated: 15 Feb 2020, 12:10:13 PM (IST)
Bigg Boss 13: आसिम रियाज विनर की रेस से हुए बाहर, कुछ घंटे पहले पैसे लेकर छोड़ा शो?

  • फिनाले से पहले ही खबर सामने आ रही है आसिम रियाज (Asim Riaz) ने पैसे लेकर इस शो को छोड़ दिया है। इस खबर की क्या सच्चाई है हम आपको बताते हैं।

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) का आज फिनाले हैं। घर के कंटेस्टेंट्स से लेकर उनके फैंस तक सभी एक्साइटिड हैं कि कौन इस शो को जितने वाला है। टॉप 6 में से सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और आसिम रियाज (Asim Riaz) को काफी मजबूत दावेदार माना जा रहा है, जो उस शो को जीत सकता है। लेकिन फिनाले से पहले ही खबर सामने आ रही है आसिम रियाज ने पैसे लेकर इस शो को छोड़ दिया है। इस खबर की क्या सच्चाई है हम आपको बताते हैं।

asim_riaz_bb13_.jpeg

ये तो सभी जानते हैं कि फिनाले से पहले सभी घरवालों को ये ऑफर दिया जाता है कि वो एक अच्छी खासी रकम लेकर घर से बाहर जा सकते हैं। ऐसे में ये खबर सामने आ रही है इस बार भी घर के सदस्यों को ये ऑफर दिया गया और आसिम रियाज वो सदस्य हैं जिन्होंने रकम लेकर शो छोड़ने का फैसला किया। इस खबर के सामने आते ही आसिम के फैंस चौंक गए। जिसके बाद अब आसिम रियाज के ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट (Asim Riaz Tweet) सामने आया है। ट्वीट में पैसे लेकर शो छोड़ने की खबरों को झूठा बताया गया है।

ट्वीट में लिखा है कि 'किसी भी तरह की अफवाहों पर यकीन मत करिए। आसिम ने पैसों वाला बैग नहीं लिया है। ये रणनीति सिर्फ आपको निराश करने के लिए बनाई गई है। आसिम रियाज को विजेता बनाने के लिए आप उन्हें शो के आखिर तक वोट करते रहिए।' आपको बता दें बिग बॉस 13 (Big Boss 13) का ये सीजन अब तक का सबसे हिट सीजन रहा है। ऐसे में इस शो को कौन अपने नाम करता है ये आज पता चल जाएगा।

Sidharth Shukla