अवनीत कौर ने कुछ इस अंदाज में किया Siddharth Nigam को बर्थडे विश, पोस्ट वायरल

By: Vivhav Shukla
| Published: 14 Sep 2020, 11:15 AM IST
अवनीत कौर ने कुछ इस अंदाज में किया Siddharth Nigam को बर्थडे विश, पोस्ट वायरल
Avneet Kaur wishes Siddharth Nigam on birthday

सिद्धार्थ निगम (Siddharth Nigam) के बर्थडे पर अवनीत (Avneet kaur) ने उन्हें विश किया है। अवनीत ने अपने करीबी दोस्त के लिए स्पेलश मैसेज लिखा है। अवनीत ने सिद्धार्थ को जन्मदिन की तो शुभकामनाएं दी ही हैं।

नई दिल्ली। टीवी के सम्राट अशोक उर्फ सिद्धार्थ निगम (Siddharth Nigam) ने कल अपना 20वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस मौके पर रात को होस्ट की गई पार्टी में सिद्धार्थ के दोस्तों ने उन्हें विश करने पहुंचे। वहीं सोशल मीडिया पर उनके फैंस ने भी उन्हें बधाइयां दी। लेकिन सिद्धार्थ की 'बेस्ट फ्रेंड' अवनीत कौर ने उनके जन्मदिन को खास अंदाज में विश किया है।

 

 

अवनीत ने सिद्धार्थ के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि हैप्पी हैप्पी हैप्पी बर्थडे सिद्धार्थ!! पहली तस्वीर से लेकर आखिरी तक तुम हमेशा मेरे साथ रहे हो। तुम मेरे बेस्ट फ्रेंड हो। मेरे पास तुम्हारे जैसा दोस्त होना सबसे बड़ी बात है। मुझे अफसोस है कि मैं तुम्हारे के जीवन के इस खास दिन पर मैं साथ नहीं हूं। लेकिन मैं सच में चाहती हूं कि मैं वहां पहुंच जाऊं और पूरी रात तुम्हारे साथ डांस और पार्टी करूं।

उन्होंने आगे लिखा कि तुम्हारे साथ बिताए हर पल की जो यादें हैं, वे बहुत खास हैं और हमेशा मेरे दिल में रहेंगी। कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग क्या कहते हैं। मैं हमेशा तुम्हारे साथ हूं! हमेशा सपोर्टिव रहने और मस्तीभरा माहौल बनाए रखने के लिए शुक्रिया!! आई लव यू एंड आई मिस यू। जल्द ही मिलते हैं। मैं तुम्हें देखने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकती।

बता दें अवनीत और सिद्धार्थ अलादीन - नाम तो सुना होगा' TV शो में साथ करते थे। हालांकि बाद में अवनीत ने शो छोड़ दिया था। अवनीत ने शो छोड़ने पर कहा था कि मैं अपनी जिंदगी के एक हिस्से को अलविदा कह रही हूं। यासमीन मेरे दिल के बहुत करीब है। यासमीन का किरदार निभाते हुए मैंने बहुत कुछ सीखा है।