scriptबालिका वधू फेम अविका गौर की वेडिंग फोटोज वायरल | Balaika Vadhu Fame Actress Avika Gor Wedding Photos Goes Viral | Patrika News

बालिका वधू फेम अविका गौर की वेडिंग फोटोज वायरल

locationनई दिल्लीPublished: Sep 16, 2021 07:26:49 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

टीवी शो बालिका वधू फेम एक्ट्रेस अविका गौर इन दिनों अपनी लेटेस्ट तस्वीर को लेकर सुर्खियों में बनी हुईं हैं। इस फोटो में वह ब्राइडल आउटफिट में नज़र आ रही हैं। ऐसे में खबरें सामने आ रही हैं कि उनकी शादी हो चुकी है। चलिए आपको बतातें हैं फोटो के पीछे की सच्चाई।

Balaika Vadu Fame Actress Avika Gor Wedding Photos Goes Viral

Balaika Vadu Fame Actress Avika Gor Wedding Photos Goes Viral

नई दिल्ली। बालिका वधू फेम एक्ट्रेस अविका गौर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वहीं जब से उन्होंने अपना बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन किया है। तब से वह बोल्ड एंड ग्लैमरस अवतार से सोशल मीडिया पर लाइम लाइट चुराती हुई दिखाई देती हैं। वहीं इन दिनों वह अपनी एक लेटेस्ट तस्वीर की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं। फोटो में वह एक्टर आदिल खान संग नज़र आ रही हैं। जहां अविका ब्राइडल लुक में दिखाई दे रही हैं। वहीं आदिल ब्लैक टक्सीडो पहने दुल्हा बने नज़र आ रहे हैं। अविका ने ही इस तस्वीर को पोस्ट किया है। ऐसे में खबरें आ रही हैं कि अविका आदिल संग शादी के बंधन में बंध गई हैं। सोशल मीडिया पर कपल की शादी के चर्चे तेजी से हो रहे हैं।

 

av_2.jpg

अविका गौर ने शेयर की तस्वीर

सोशल मीडिया पर अविका गौर ने जो तस्वीर पोस्ट की है। उसमें वह आदिल खान संग चर्च में खड़ी है। इस दौरान उन्होंने वाइट कलर का गाउन और आदिल ने ब्लैक टक्सीडो पहना हुआ है। दोनों ही एक-दूसरे का हाथ थामकर एक-दूसरी की आंखों में देख रहे हैं। फोटो में कपल के पीछे फदर भी खड़े हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए अविका ने कैप्शन में लिखा है कि “फाइनली…#कादिल…Stay Tuned।” फोटो को देखने के बाद फैंस कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया साझा कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें

ब्लू बिकनी में ‘बालिका वधू’ की एक्ट्रेस Avika Gor ने दिया कातिलाना पोज, बॉडी को फ्लॉन्ट करती हुईं आई नज़र

 

av_1.jpg

तस्वीर की सच्चाई

अब अविका गौर ने जो तस्वीर शेयर की है। उसमें चर्च में खड़े कपल को देख लग रहा है कि जैसे वह शादी कर रहे हैं। लेकिन सच तो यह है कि आदिल और अविका की शादी नहीं हुई है। बल्कि यह उनके अपकमिंग सॉन्ग वीडियो का एक सीन है। अविका ने हाल ही में आदिल संग एक म्यूजिक वीडियो शूट किया है। जिसकी यह तस्वीर है। सॉन्ग का नाम ‘कादिल’ है। जिसमें अविका कादिल संग रोमांस करती हुईं नज़र आएंगी।

यह भी पढ़ें

बालिका वधू फेम Avika Gor ने ब्वायफ्रेंड संग शेयर की रोमांटिक तस्वीर, सारेआम कही दिल की बात

avi_4.jpg

मिलिंद चंदवानी को कर रही हैं डेट

वैसे अविका गौर शुरूआत से ही अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी ओपन रही हैं। बीते साल ही अविका ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर जानकारी दी थी कि वह रियलिटी शो रोडीज 17 के प्रतिभागी मिलिंद चंदवानी को डेट कर रही है। साथ ही अविका ने यह भी क्लिर कर दिया था कि शादी को लेकर दोनों ने कोई प्लानिंग नहीं की है। लेकिन अक्सर अविका मिलिंद संग रोमांटिक तस्वीरें पोस्ट करती ही रहती हैं।

बालिक वधू 2

आपको बता दें ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बालिका वधू का सीज़न 2 आ गया है। इस शो में सभी नए कलाकार लिए गए हैं। दर्शक अब टीवी की बजाए इस शो को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी देख सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो