ब्लू बिकनी में 'बालिका वधू' की एक्ट्रेस Avika Gor ने दिया कातिलाना पोज, बॉडी को फ्लॉन्ट करती हुईं आई नज़र

By: Shweta Dhobhal
| Published: 08 Jan 2021, 05:14 PM IST
ब्लू बिकनी में 'बालिका वधू' की एक्ट्रेस Avika Gor ने दिया कातिलाना पोज, बॉडी को फ्लॉन्ट करती हुईं आई नज़र
Balika Vadhu Serial Fame Aviak Gor Shared Her Bikni Pic In Internet

  • एक्ट्रेस अविका गौर ( Avika Gor ) ने शेयर की बिकनी में तस्वीर
  • ब्लू बिकनी पहने हुए पूल किनारे पोज देती आई नज़र
  • सीरियल 'बालिका वधू' ( Balika Vadhu ) से किया था एक्टिंग में डेब्यू

नई दिल्ली। बाल विवाह पर आधारित बना टीवी सीरियल 'बालिका वधू' ( Balika Vadhu ) बेशक सालों पहले बंद हो चुका हो, लेकिन इस शो के चर्चें आज भी होते हैं। शो के कई किरदार आज भी लोगों के बीच खूब पॉपुलर हैं। जिसमें से एक हैं एक्ट्रेस अविका गौर। बलिका वधू से फेम पाने वाली अभिनेत्री अविका गौर ( Avika Gaur ) इन दिनों अपने गज़ब के ट्रांसफॉर्मेशन ( Avika Gaur Body Transformation ) की वजह से चर्चाओं में हैं। जब से अविका ने अपना वज़न घटाया है। तभी से वह सोशल मीडिया पर अपनी बॉडी फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई देती हैं। कुछ समय पहेल ही अविका गौर ने अपने वेकेशन की कुछ तस्वीरें पोस्ट की है। जिसमें वह ब‍िकिनी लुक में दिखाई दीं।

Avika Gor

अविका ने अपने ऑफिशियल इंस्टग्राम ( Avika Gor Instagram ) पर वेकेशन की एक तस्वीर पोस्ट की हैं। फोटो में वह पूल के किनारे लेटी हुई दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर में वह ब्लू रंग की बिकनी पहने हुए हैं। जिसमें वह अपनी स्लिम बॉडी को फ्लॉन्ट करते हुए नज़र आ रही हैं। अविका के ठीक पीछे कुछ पहाड़ भी दिखाई दे रही हैं। जो उनकी तस्वीर को और भी खूबसूरत बना रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अविका ने एक फूल का इमोजी बनाया है। उनके फैंस कमेंट में उनकी जमकर तारीफ करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें- बदायूं केस: महिला आयोग की सदस्य के बयान पर भड़कीं Pooja Bhatt, ट्वीट कर उठाए कई सवाल

Avika Gor

आपको बता दें अविका ने अपना 13 किलो वजन कम किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने घटाए वज़न के बारें में बात भी की थी। उन्होंने बताया कि उन्होंने पतले होने के लिए खूब मेहनत की है। उन्होंने कहा था कि "उनका इतना बड़ा बदलाव सबको इसलिए दिखाई दे रहा है क्योंकि वह खुद अंदर से चाहती थीं। अविका का कहना है कि उन्हें टीवी ने काफी कंफर्टेबल बना दिया था। उन्हें लगता था कि वह अपना 100 प्रतिशत नहीं पा रही हैं, बावजूद इसके लोग उन्हें इतना प्यार देते हैं। इस वजह से वह कभी खुद को बदलना ही नहीं चाहती थीं। लेकिन कहीं ना कहीं वह खुद अंदर से खुश नहीं थीं। जिसकी वजह से वह अपना शारीरिक रूप से और मानसिक तौर पर ध्यान नहीं लगा पा रही थीं। यही वजह है कि उन्होंने खुद को बदलने का फैसला लिया।"