script 'बालिका वधू' फेम अविका गौर ने करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, तस्वीरों पर फैंस ने लुटाया प्यार | Balika Vadhu fame Avika Gor shares her glamorous photos | Patrika News

'बालिका वधू' फेम अविका गौर ने करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, तस्वीरों पर फैंस ने लुटाया प्यार

locationनई दिल्लीPublished: Jul 31, 2021 05:40:52 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

तस्वीरों को अविका गौर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। तस्वीरों में व्हाइट कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने मैचिंग इयर रिंग्स पहने हुए हैं।

avika_gor_4.jpg
Avika Gor
नई दिल्ली। टीवी एक्ट्रेस अविका गौर को 'बालिका वधू' सीरियल से काफी लोकप्रियता मिली थी। इस सीरियल में वह छोटी आनंदी के रोल में दिखाई दी थीं। अपने एक्टिंग से उन्होंने हर किसी का दिल जीत लिया था। इस शो से उन्हें घर-घर में पॉपुलैरिटी मिली। इसके बाद उन्होंने कई शोज़ में काम लिया। लेकिन आज भी लोग उन्हें आनंदी के नाम से ही जानते हैं। एक्टिंग के अलावा, अविका सोशल मीडिया से खूब सुर्खियां बटोरती हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें व वीडियो शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपना फोटोशूट करवाया है, जिसकी तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं।
ये भी पढ़ें: सीबीएसई रिजल्ट में टीवी एक्ट्रेस अशनूर कौर ने मारी बाजी, 94 प्रतिशत अंक किए हासिल

avika_gor.jpgइन तस्वीरों को अविका गौर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। तस्वीरों में व्हाइट कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने मैचिंग इयर रिंग्स पहने हुए हैं। वहीं, न्यूड मेकअप किया हुआ है। तस्वीरों में उनका लुक काफी स्टनिंग लग रहा है। तस्वीरें शेयर करते हुए अविका ने कैप्शन में लिखा, भविष्य उन्हीं के लिए है जो अपने सपनों की खूबसूरती पर भरोसा करते हैं।
avika_gor_1.jpgअविका के लेटेस्ट फोटोशूट को काफी पसंद किया जा रहा है। उनके पोस्ट पर 60 हजार से लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही, फैंस कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: 'इंडियन आइडल 12' के फिनाले में भी नहीं नज़र आएंगी नेहा कक्कड़! लंबे समय से कर रही थीं शो को जज
avika_gor_2.jpgबता दें कि अविका गौर ने सीरियल में काम करने के बाद साल 2013 में आई टॉलीवुड फिल्म उय्यला जमपाला से साउथ में डेब्यू किया। इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट फीमेल डेब्यू का SIIMA अवॉर्ड मिला। इसके बाद वह कुछ और साउथ फिल्मों में भी नजर आई थीं। इस दौरान उन्होंने टीवी में भी काम जारी रखा। साल 2011 में शुरू हुए ससुराल सिमर का शो में उन्होंने डबल रोल प्ले किया। उनके रोली के किरदार को काफी पसंद किया गया। इसके अलावा, वह झलक दिखला जा सीज़न 5 में बतौर वाइल्ड कार्ड के रूप में नजर आ चुकी हैं। फियर फैक्टर खतरों क खिलाड़ी सीजन 9 में भी हिस्सा ले चुकी हैं। एक्टिंग के अलावा, वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं। पिछले काफी वक्त से वह रोडीज के एक्स-कंटेस्टेंट मिलिंद चांदवानी को डेट कर रही हैं।
avika_gor_3.jpg

ट्रेंडिंग वीडियो