script

कास्टिंग काउच पर BB OTT फेम जीशान खान का खुलासा, बोले- डायरेक्टर ने बहाने से उतरवाए थे कपड़े और…

Published: Oct 10, 2021 06:23:22 pm

Submitted by:

Archana Pandey

जीशान खान ने अपने साथ हुए कास्टिंग काउच को लेकर खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि, एक कास्टिंग डायरेक्टर ने एक बार उन्हें मीटिंग के लिए बुलाया और कपड़े उतारने के लिए कहा था।

BB OTT Fame Zeeshan Khan disclosure about casting couch

Zeeshan Khan

नई दिल्ली: बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) में नजर आए टीवी एक्टर जीशान खान (Zeeshan Khan) इन दिनों काफी चर्चा में बने हुए हैं। जीशान ने कास्टिंग काउच को लेकर बड़ा खुलासा किया है। दरअसल जीशान ने अपने साथ हुए कास्टिंग काउच को लेकर बात की है। उन्होंने बताया कि, एक ‘बहुत अच्छे प्रोडक्शन हाउस’ के कास्टिंग डायरेक्टर ने एक बार उन्हें मीटिंग के लिए बुलाया और कपड़े उतारने के लिए कहा था।
कास्टिंग काउच का अनुभव
जूम के बाय इनवाइट ओनली पर बोलते हुए जीशान ने बताया कि डायरेक्टर ने मुझसे मीटिंग के दौरान कहा था कि, मैं देखना चाहता हूं कि आप शारीरिक रूप से कितने फिट हैं। क्या तुम अपनी टी-शर्ट उतार सकते हो?’ मैनें कहा ठीक हैं मैं अपनी टी-शर्ट उतारता हूं। उसके बाद उन्होंने कहा कि, ‘मैं आपके पैरों को देखना चाहता हूं क्योंकि बहुत से लोग सिर्फ अपने ऊपरी बॉडी पर काम करते हैं, नीचे की बॉडी पर नहीं।
ऑडिशन देकर ही काम चाहिए
जीशान को लगा कि कुछ गड़बड़ है। तब डायरेक्टर ने कहा- अरे यार अब तो समझ गया होगा तू. इस पर जीशान ने जवाब दिया- मैं समझ गया हूं सर। लेकिन मैं उन लोगों में से नहीं हूं। मैं ऑडीशन दूंगा और अभी भी आपके साथ काम करके मुझे बहुत अच्छा लगेगा। मुझे इन सब चीजों से खास फर्क नहीं पड़ता है।
यह भी पढ़ें

निया शर्मा ने पहनी इतनी रिवीलिंग बैकलेस ड्रेस, लोग बोले- ‘कपड़े क्यों नहीं पहनतीं’

कई लोगों का करियर बनाया

इसके बाद जीशान ने ये भी बताया था कि, ‘उन कास्टिंग डायरेक्टर ने तब कुछ सितारों का नाम लिया और दावा किया कि उनकी सफलता के लिए वो जिम्मेदार थे। तब मैंने उनसे कहा कि ये उनकी पसंद है, और मैं समझौता नहीं करना चाहूंगा। तब कास्टिंग डायरेक्टर ने उनसे कहा कि कई लोग पहले तो ना कहते हैं, और फिर एक महीने बाद वापस आने के लिए, काम पाने के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं।
टैलेंट से काम मिलना चाहिए

आखिर में जीशान ने कहा कि अगर टैलेंट के अलावा किसी और चीज के आधार पर प्रोजेक्ट मिले तो वो ‘रात को चैन से नहीं सो पाएंगे। उन्होंने कहा कि अगर चीजें काम नहीं करती हैं तो उन्हें ‘एक बहुत ही साधारण जीवन जीने और काम करने’ में खुशी होगी।

ट्रेंडिंग वीडियो