scriptतो कुछ इस तरह घर के अंदर सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज ने किया रोमांस, Video हुआ वायरल | BB13: shehnaaz gill siddharth shukla romantic video going viral | Patrika News

तो कुछ इस तरह घर के अंदर सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज ने किया रोमांस, Video हुआ वायरल

locationनई दिल्लीPublished: Dec 03, 2019 03:41:05 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

शहनाज और सिद्धार्थ की जोड़ी को किया जाता है काफी पसंद

2de4c23c-c603-4c55-bb3e-2d78652f25c4.jpeg
नई दिल्ली: बीत दिनों बिग बॉस के घर के अंदर लड़ाई की जगह रोमांस की हवा चली थी। एक टास्क के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला ने रश्मि देसाई संग जमकर रोमांस किया था। इस दौरान Rashami Desai और Sidharth Shukla के इस रोमांस को लोगों द्वारा काफी पसंद किया गया था। लेकिन दर्शकों की डिमांड थी कि Sidharth Shukla के साथ शहनाज गिल भी रोमांस करें। बस फिर क्या था बिग बॉस ने दोनों को ही एक रोमांटिक वीडियो बनाने के लिए कहा।
View this post on Instagram

#shehnazgill #sidharthshukla #sidnaaz

A post shared by fanboyofshehnaaz (@fanboyofshehnaaz) on

अब बिग बॉस के घर से दोनों का वीडियो सामने आ रहा है। जिसमें सिद्धार्थ और शहनाज एक दूसरे के साथ रोमांस करते हुए दिख रहे है। वीडियो में Sidharth Shukla और शहनाज फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के रोमांटिक गाने ‘इश्क वाला लव’ पर परफॉर्म कर रहे हैं। दोनों की ये वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।
आपको बता दें कि बिग बॉस के घर के अंदर शहनाज और सिद्धार्थ की जोड़ी काफी लोकप्रिय है। फैंस दोनों को एक साथ इतना पसंद करते हैं कि सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ और शहनाज के कई फैनक्लब बनाए हैं और साथ ही उन्होंने दोनों को सिडनाज नाम भी दिया है। इसके अलावा बात करें घर के अंदर हो रही हलचल की तो तीन वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई हैं, जिसमें शेफाली बग्गा, अरहान खान और मधुरिमा शामिल हैं। तीनों की एंट्री से उम्मीद की जा रही है कि कुछ नए ट्विस्ट देखने को मिलेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो