Bhabhi Ji Ghar Par Hain में रिक्शेवाले पेलू को ना बोलने के मिलते हैं लाखों रुपये, शो में आजतक नहीं बोला एक भी शब्द

By: Neha Gupta
| Published: 27 Feb 2021, 01:14 PM IST
Bhabhi Ji Ghar Par Hain में रिक्शेवाले पेलू को ना बोलने के मिलते हैं लाखों रुपये, शो में आजतक नहीं बोला एक भी शब्द
Bhabhi Ji Ghar Par Hain

  • भाभी जी घर पर हैं में अनोखा है पेलू का किरदार
  • ना बोलने के मिलते हैं रुपये
  • एक महीने में अक्षय पाटिल कमाते हैं लाखों रूपये

नई दिल्ली | टीवी का पॉपुलर शो भाभी जी घर पर हैं (Bhabhiji Ghar Par Hain) को लेकर दर्शकों का क्रेज आज भी बरकरार है। इस शो को लोग हमेशा ही पसंद करते हैं और कमाल के कैरेक्टर्स सीरियल की खासियत हैं। फिर चाहे उसमें अंगूरी भाभी (Angoori Bhabhi) हो या फिर विभूति नारायण का कैरेक्टर। हाल ही में शो की गोरी मेम बनती आ रही सौम्या टंडन की जगह नेहा पेंडसे ने ली है। जिन्हें दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। इस शो के हर किरदार की अपनी एक अहमियत है और लोगों के दिलों में खास जगह। जिसमें से एक किरदार रिक्शेवाले पेलू का भी है। खास बात ये है कि पेलू (Pelu) का किरदार अक्षय पाटिल ने आज तक शो में एक भी शब्द नहीं बोला है फिर भी वो लाखों की कमाई करते हैं।

Anurag Kashyap की बेटी आलिया के साथ अधेड़ उम्र के व्यक्ति ने किया यौन उत्पीड़न, पिछले कुछ हफ्तों में मानसिक स्थिति हुई खराब

बिना बोले पेलू ने दर्शकों को किया इंटरटेन

कानपुर शहर और वहां की भाषा पर बना भाभी जी घर पर हैं लंबे समय से लोगों का मनोरंजन कर रहा है। बात करें पेलू के किरदार की तो वो शो में एक रिक्शेवाले का किरदार निभाते हैं। अक्षय पाटिल को दर्शक पेलू के रोल में बेहद पसंद करते हैं क्योंकि वो बिना बोले अपने एक्सप्रेशन से काफी कुछ कह जाते हैं। आपकों ये बात जानकर हैरान होगी कि अक्षय पाटिल ने शो में आजतक एक भी शब्द नहीं बोला है लेकिन फिर भी लंबे समय से वो दर्शकों को इंटरटेन कर रहे हैं। उन्हें इस रोल के लिए मोटी फीस भी मिल रही है। शो में पेलू के किरदार को एक्सप्रेशन या फिर पर्ची के जरिए अपनी बात कहते हुए दिखाया जाता है।

एक महीने में कमाते हैं लाखों रुपये

पेलू का किरदार निभाने के लिए अक्षय पाटिल एक एपिसोड का 20 हजार रुपये चार्ज करते हैं। यानी कि एक महीने में वो लाखों रूपये की कमाई कर लेते हैं। पिछले पांच सालों से लगातार दर्शक उन्हें देख रहे हैं और उनका अभिनय को पसंद किया जा रहा है। पेलू का कैरेक्टर दर्शकों को इसलिए भी पसंद है कि बिना बोले वो दर्शकों को इंटरटेन करता है। कई बार रेडियो पर गाना बजाते हुए भी दिखाई देते हैं। साथ ही पेलू शो में अपनी पर्ची के जरिए कई लोगों की पोल भी खोल चुका है।