scriptभारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने जेल से बाहर आने के बाद जताया एक दूसरे के लिए प्यार, कहा- कोई फर्क नहीं पड़ता अगर.. | bharti singh and haarsh limbachiyaa shared first post after jail drugs | Patrika News
TV न्यूज

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने जेल से बाहर आने के बाद जताया एक दूसरे के लिए प्यार, कहा- कोई फर्क नहीं पड़ता अगर..

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने शेयर किया पहला पोस्ट
भारती सिंह ने लुटाया पति हर्ष पर प्यार
हर्ष ने भारती के साथ को बताया सबसे ज्यादा अहम

Dec 01, 2020 / 06:58 pm

Neha Gupta

Bharti Singh and Haarsh Limbachiya

Bharti Singh and Haarsh Limbachiya

नई दिल्ली | टीवी की जानी मानी कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) पिछले दिनों ड्रग्स केस में एनसीबी (NCB) द्वारा पकड़े गए थे। दोनों कुछ दिनों तक जेल में रहे लेकिन बाद में एनडीपीएस कोर्ट की तरफ से उन्हें जमानत दे दी गई थी। अब हर्ष और भारती ने जेल से बाहर आने के बाद अपना पहला पोस्ट किया है। जिसमें एक दूसरे के लिए ढेर सारा प्यार दर्शाया है। जाहिर है कि ड्रग केस में फंसने के बाद हर्ष और भारती को बुरी तरह से ट्रोल (Troll) किया गया था। हालांकि कई सेलेब्स उनके फेवर भी उतरकर आए थे। अब हर्ष ने भारती का साथ सबसे जरूरी बताया है।

bharti_sa.png

पहले हर्ष ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी और भारती की तस्वीरें साझा करते हुए लिखा- जब हम एक साथ हैं तो कुछ भी मायने नहीं रखता। हर्ष और भारती ने एक दूसरे पर पोस्ट के जरिए प्यार लुटाया है। इसके अलावा हर्ष ने अपना कमेंट सेक्शन भी ऑफ कर दिया है। हालांकि लोग उन्हें ट्रोल करने का कोई ना कोई जरिया ढूंढ ही लेते हैं। हर्ष की पुरानी पोस्ट पर यूजर्स जमकर उन्हें और भारती को ट्रोल कर रहे हैं।

caf084ef-5a65-4376-87eb-c1ce15af7f6d.jpg

भारती ने अपने इंस्टाग्राम पर पति हर्ष के साथ कई सारी तस्वीरें शेयर करते हुए पोस्ट साझा किया है। भारती ने लिखा- कभी-कभी हमारा टेस्ट इसलिए नहीं किया जाता है कि कमजोरी दिखाई दे बल्कि हमारी शक्ति पहचानने के लिए ऐसा होता है। मेरी पावर, मेरी शक्ति, मेरा सबसे अच्छा दोस्त, मेरा प्यार सिर्फ और सिर्फ हर्ष। मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं मेरे पति। भारती के इस पोस्ट पर कई सेलेब्स उन्हें ढेर सारा प्यार दे रहे हैं। टेरेंस लेविस ने भारती की वापसी पर उन्हें बधाई दी है। वहीं कई स्टार्स ने उनकी हिम्मत को बढ़ाने की कोशिश की है।

Home / Entertainment / TV News / भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने जेल से बाहर आने के बाद जताया एक दूसरे के लिए प्यार, कहा- कोई फर्क नहीं पड़ता अगर..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो