scriptडॉगी के मुंह से बिस्कुट छुड़ाते नजर आई भारती सिंह, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो | Bharti Singh fed Dogi a biscuit with her mouth | Patrika News

डॉगी के मुंह से बिस्कुट छुड़ाते नजर आई भारती सिंह, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो

locationनई दिल्लीPublished: May 25, 2020 09:37:25 am

Submitted by:

Pratibha Tripathi

· भारती सिंह (Comedian Bharti Singh)का वीडियो हुआ वायरल
· डॉगी को अपने मुंह से खिलाए बिस्कुट

 Bharti Singh seen in love with Dogi

Bharti Singh seen in love with Dogi

नई दिल्ली। कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) लॉकडाउन (Lockdown) में रहने के दौरान भी फैंस से अपने वीडियो के द्वारा जुड़ी रहती हैं। इन दिनों भारती सिंह फैंस का मनोरंजन काफी करते नजर आ रही हैं। हाल ही में कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh Video) का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वो अपने डॉगी के साथ प्यार झलकाते नजर रही हैं। इस वीडियो में भारती डॉगी को बिस्कुट खिला रही हैं। वो भी इस बिस्कुट को वो अपने मुंह से खिला रही हैं। भारती के इस वीडियो को फैन्स का खूब प्यार मिल रहा है।

कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “मुझे ये बच्चे बहुत अच्छे लगते हैं, ये सिर्फ प्यार मांगते हैं।” भारती सिंह के इस क्यूट वीडियो को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

बता दें कि भारती सिंह अपने अभिनय के साथ ही टिकटॉक (TikTok Video) पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और वह अकसर अपने फनी वीडियो फैन्स के साथ साझा करती हैं।

बता दें कि कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) इन दिनों ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में अपने किरदार से लोगों को खूब हंसा रही हैं। इस शो में कभी वो कम्मो बुआ के अवतार में नजर आती है तो कभी भाभी बनकर दर्शकों का दिल जीत लेती हैं। हालांकि, लॉकडाउन के चलते फिलहाल शो की शूटिंग नहीं हो रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो