Big Boss 14: गौहर खान पर आया एजाज खान का दिल, एक्ट्रेस की हॉटनेस पर हुए फिदा

By: Sunita Adhikari
| Published: 15 Oct 2020, 03:22 PM IST
Big Boss 14: गौहर खान पर आया एजाज खान का दिल, एक्ट्रेस की हॉटनेस पर हुए फिदा
Eijaz Khan crush Gauhar Khan

  • गौहर खान ने 'बिग बॉस 7' का टाइटल जीता था। उन्हें ऑडियंस द्वारा काफी पसंद किया गया था। इस सीजन में गौहर की नजदीकियां कुशाल टंडन से बढ़ी थीं।

नई दिल्ली: टीवी का पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' अब अपने असली रंग में आ चुका है। कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई-झगड़े और गाली गलौच का सिलसिला जारी हो चुका है। जोकि बाकी पिछले सीजन्स में बहुत ज्यादा दर्शकों को देखने को मिला है। लेकिन पिछले सारे सीजन में कंटेस्टेंट्स के बीच रोमांस भी लोगों को देखने को मिला था। ऐसे में 'बिग बॉस 14' में रोमांस का तड़का न लगे, ऐसा कैसे हो सकता है।

Anita Hassanandani को पति रोहित ने रोमांटिक अंदाज में एनिवर्सरी की बधाई दी, तस्वीर हुई वायरल

गौहर खान को बताया 'हॉट'

दरअसल, एजाज खान का दिल 'बिग बॉस 7' की विनर गौहर खान पर आया है। गौहर इस सीजन में एक सीनियर के तौर पर आई हैं। वह फ्रेशर्स को गाइड करती नजर आ रही हैं। ऐसे में एजाज उन्हें अपना दिल दे बैठे हैं। बुधवार को टेलीकास्ट हुए एपिसोड में एजाज ने अपनी फीलिंग्स को अभिनव शुक्ला के सामने बताया। उन्होंने बताया कि गौहर उनका क्रश हैं। एजाज कहते हैं कि गौहर काफी हॉट हैं। उनका ड्रेसिंग सेंस काफी अच्छा है। इसके बाद अभिनव कहते हैं कि अगर ऐसा है तो पहली बार होगा जब सीनियर और फ्रेशर में अफेयर होगा।

एजाज बताते हैं कि वह गौहर से अपने दिल की बात नहीं कह सकते हैं कि क्योंकि जब उनका किसी पर क्रश होता है तो वह ऑकवर्ड हो जाते हैं। बात नहीं कर पाते हैं। इसके बाद अभिनव शुक्ला भी गौहर की तारीफ करते हैं। वह कहते हैं कि गौहर काफी सेंसिबल हैं।

Sushant Singh Rajput की फिल्म 'केदारनाथ' को दोबारा रिलीज करने पर भड़के सोशल मीडिया यूजर्स, जानें वजह

कुशाल टंडन के साथ था अफेयर

आपको बता दें कि गौहर खान ने 'बिग बॉस 7' का टाइटल जीता था। उन्हें ऑडियंस द्वारा काफी पसंद किया गया था। इस सीजन में गौहर की नजदीकियां कुशाल टंडन से बढ़ी थीं। दोनों का प्यार इस कदर परवान चढ़ चुका था कि गौहर कुशाल के शो छोड़ने तक तैयार थीं। घर से निकलने के बाद दोनों को अकसर साथ में स्पॉट किया जाता था। लेकिन कुछ वक्त के बाद ही दोनों का ब्रेकअप हो गया। अब गौहर और कुशाल दोनों ही अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं।

View this post on Instagram

Rise and Shine ‘ 🧡

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan) on