scriptBig Boss 14: घर से बेघर हुईं सारा गुरपाल, सोशल मीडिया पर वापसी के लगाए जा रहे हैं कयास | Big Boss 14: Sara Gurpal will come back after few days? | Patrika News

Big Boss 14: घर से बेघर हुईं सारा गुरपाल, सोशल मीडिया पर वापसी के लगाए जा रहे हैं कयास

locationनई दिल्लीPublished: Oct 14, 2020 10:59:41 am

Submitted by:

Sunita Adhikari

इस बीच पहले ही हफ्ते में एक कंटेस्टेंट को बाहर कर दिया गया है। सोमवार को टेलीकास्ट किए गए एपिसोड में दिखाया गया कि सारा गुरपाल घर से बेघर हो चुकी हैं।

sara_gurpal.jpg

sara gurpal

नई दिल्ली: टीवी का पॉपुलर शो ‘बिग बॉस’ का 14वां सीजन अब मसालेदार होता जा रहा है। एक-एक करते सभी कंटेस्टेंट्स अपने असली रूप में आना शुरू हो चुके हैं। ऐसे में लड़ाई झगड़ा और अनबन का तड़का शो में लगता रहता है। हालांकि इस बीच पहले ही हफ्ते में एक कंटेस्टेंट को बाहर कर दिया गया है। सोमवार को टेलीकास्ट किए गए एपिसोड में दिखाया गया कि सारा गुरपाल घर से बेघर हो चुकी हैं।
सारा को बाहर करने के फैसले से लोगों में गुस्सा है। सोशल मीडिया पर लोगों ने ट्वीट कर कहा कि सारा बाकी सदस्यों से ज्यादा एक्टिव थीं। ऐसे में उन्हें निकालना गलत फैसला था। लेकिन इस बीच ये खबरें भी तेज हो गई हैं कि सारा की एक बार फिर से घर में एंट्री हो सकती है। बिग बॉस की खबरें शेयर करने वाले एक इंस्टाग्राम पेज ने ऐसा दावा किया है कि सारा गुरपाल कुछ दिनों में घर के अंदर वापस जाएंगी। इस खबर के सामने आने के बाद से उनके फैंस काफी खुश हैं।
बॉलीवुड छोड़ने के बाद Sana Khan का नया वीडियो सामने आया, लोगों ने कहा- पैसा कमाने के बाद अल्लाह याद आए

सीनियर्स के फैसले से बेघर हुई थीं सारा

बता दें कि सारा को सीनियर्स ने सारा का नाम घर से बेघर होने के लिए दिया था। सबसे पहले फ्रेशर्स ने एक-दूसरे को नॉमिनेट किया। जिसमें सबसे ज्यादा वोट राहुल वैद्य और निशांत के खिलाफ आए थे। इसके बाद बिग बॉस ने कहा कि नॉमिनेट हुए सदस्यों में से सीनियर्स किसी एक को अभी और इसी वक्त घर से बेघर करने के लिए चुनें। जिसके बाद सिद्धार्श शुक्ला, हिना खान और गौहर खान एक साथ फैसले लेने के लिए बैठे। हिना और गौहर ने निशांत के नाम पर अपनी सहमति जताई। लेकिन सिद्धार्थ ने सारा का नाम लिया। ऐसे में सहमति के लिए तीनों ने सारा का नाम लिया। जबकि सारा को केवल एक ही सदस्य ने नॉमिनेट किया था।

ट्रेंडिंग वीडियो