script

अस्पताल में भर्ती Himanshi Khurana ने ब्लैक आउटफिट में बिखेरा खूबसूरती का जलवा, तस्वीरें हुईं वायरल

locationनई दिल्लीPublished: Oct 02, 2020 11:08:30 am

Submitted by:

Sunita Adhikari

इन दिनों हिमांशी खुराना कोरोना से संक्रमित होने के कारण अस्पताल में भर्ती हैं। यहीं से हिमांशी ने अपनी कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं। जिनमें वह ब्लैट आउटफिट में नजर आ रही हैं।

himanshi_khurana.jpg

Himanshi Khurana Pictures

नई दिल्ली: बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट व पंजाबी सिंगर हिमांशी खुराना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। तस्वीरों में उनकी खूबसूरती देख फैंस कहते हैं कि वाकई आप पंजाब की ऐश्वर्या राय हैं। अब एक बार फिर हिमांशी खुराना ने अपनी कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही हैं।
दरअसल, इन दिनों हिमांशी खुराना कोरोना से संक्रमित होने के कारण अस्पताल में भर्ती हैं। यहीं से हिमांशी ने अपनी कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं। जिनमें वह ब्लैट आउटफिट में नजर आ रही हैं। ब्लैट लहंगा चोली में हिमांशी खुराना हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। इस आउटफिट के साथ हिमांशी ने केवल एयररिंग्स पहने हुए हैं। साथ ही न्यूड मेकअप किया है। इन तस्वीरों पर दो लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं और साथ ही फैंस अपनी प्रतिक्रिया भी उनकी इस पोस्ट पर दे रहे हैं।
बता दें कि हिमांशी खुराना इन दिनों कोरोना संक्रमण के कारण हॉस्पिटल में एडमिट हैं। पहले वह होम क्वारंटीन थीं लेकिन खबर है कि हिमांशी की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
View this post on Instagram

Dress @aliwarofficial

A post shared by Himanshi Khurana 👑 (@iamhimanshikhurana) on

इससे पहले खुद हिमांशी ने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी इंस्टाग्राम पर दी थी। हिमांशी ने लिखा था, “मैं आप सभी को बताना चाहती हूं कि पूरी सावधानी बरतने के बाद भी मेरा कोविड-19 का टेस्ट पॉजिटिव निकला है। जैसा कि आप सभी जानते हैं कि मैंने दो दिन पहले किसानों के प्रोटेस्ट में हिस्सा लिया था। उस जगह काफी भीड़ थी। इसलिए आज शाम शूट पर जाने से पहले मैंने अपना कोविड टेस्ट कराने का सोचा। मैं केवल उन लोगों को यह बताना चाहती थी कि वह अपना टेस्ट करवा लें, जो मेरे संपर्क में आए थे और जो लोग आंदोलन कर रहे हैं वो पूरी सावधानी बरतें। मैं ये गुजारिश करना चाहती हूं कि वह यह ना भूले हम महामारी से गुजर रहे हैं। इसलिए कृपया अपना ध्यान रखें।”

ट्रेंडिंग वीडियो