Bigg Boss 13: कंटेस्टेंट्स के लिए साल 2020 कैसा रहेगा? ज्योतिषी ने खोल दिए सारे राज़

By: Neha Gupta
| Published: 03 Jan 2020, 01:00 PM IST
Bigg Boss 13: कंटेस्टेंट्स के लिए साल 2020 कैसा रहेगा? ज्योतिषी ने खोल दिए सारे राज़

  • बिग बॉस (Bigg Boss 13) कंटेस्टेंट्स की भविष्यवाणी आई सामने
  • प्रेम ज्योतिष ने भविष्य को लेकर किए कई खुलासे
  • रश्मि देसाई (Rashami Desai) को दी अनोखी सलाह

नई दिल्ली | बिग बॉस (Bigg Boss 13) के घर में नया साल पूरे ज़ोर शोर से मनाया गया। साल 2020 सभी कंटेस्टेंट्स के लिए कैसा रहेगा इसका खुलासा भी बिग बॉस के घर में हो रहा है। प्रेम ज्योतिष ने घरवालों को कई तरह की बाते बताईं। घरवालों की प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से जुड़ी अहम बातों के बारे में बताया जाएगा। नया वीडियो जो सामने आया है उसमें प्रेम ज्योतिष सभी घरवाले को भविष्य बताते हुए दिखाई देंगे। रश्मि देसाई (Rashami Desai) को वो सलाह देते हुए कहते हैं- अपने पर्सनल रिलेशनशिप का असर करियर पर मत आने दीजिए। किसी से भी की गई कमिंटमेंट आपको आगे चलकर परेशान कर सकती है।

Bigg Boss s 13: शहनाज गिल करना चाहती हैं सिद्धार्थ शुक्ला से शादी! पिता ने दिया बड़ा बयान

वहीं सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को ज्योतिष महाराज ने बताया कि आपने जिंदगी में इमोशंस और विश्वास के मामले में काफी मार खाई है। तो आरती सिंह को सलाह मिलती है कि उनकी शादी के योग बन रहे हैं। इसे सुनकर सभी घरवाले जोर से तालियां बजाने लगते हैं। शादी की बात सुनकर आरती भी काफी खुश दिखीं। मधुरिमा तुली को बताया कि आपकी पर्सनल लाइफ में जो है उससे आपको परेशानी आएगी। आप खुद ही लाइफ में सैटल नहीं होना चाहतीं।

सलमान के बर्थडे पर ही क्यों अर्पिता ने दिया बेटी को जन्म, आयुष ने खोल दिया राज़

 

बता दें कि आने वाले एपिसोड में पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) के बीच भी काफी ड्रामा देखने को मिलेगा। यहां तक कि माहिरा गुस्से में पारस को थप्पड़ भी जड़ देती हैं। जिसके बाद पारस काफी गुस्से में नज़र आते हैं। पारस (Paras Chhabrra) माहिरा से कहते हैं- मुझे कोई लड़की हाथ भी लगाए तो मैं ये सब लेता नहीं हूं। मैं ऐसी लड़कियों से दूर रहता हूं जो लड़कों पर हाथ उठाती हैं. मेरे लिए मेरी सेल्फ रिस्पेक्ट पहले है।

Sidharth Shukla Bigg Boss