scriptBigg Boss 13: सिद्धार्थ और शहनाज के प्यार पर हिमांशी खुराना का आया बड़ा बयान, खोला बड़ा राज़ | Bigg Boss 13 himanshi khurana speaks on sidharth shukla shehnaaz love | Patrika News

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ और शहनाज के प्यार पर हिमांशी खुराना का आया बड़ा बयान, खोला बड़ा राज़

locationनई दिल्लीPublished: Jan 16, 2020 10:58:18 am

Submitted by:

Neha Gupta

सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) और शहनाज के रिश्ते की हिमांशी ने बताई सच्चाई
हिमांशी ने शहनाज (Shehnaaz Gill) को लेकर कही हैरान करने वाली बात
शहनाज और सिद्धार्थ के प्यार के चर्चे हैं ज़ोरो पर

bigg_boss_13__1579134504.jpg

नई दिल्ली | बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के प्यार के चर्चे ज़ोरो पर हैं। दोनों का रिश्ता गहराता हुआ नज़र आ रहा है। शहनाज़ सिद्धार्थ से बार-बार अपने दिल की बात कहती रहती हैं। वहीं सलमान खान (Salman Khan) ने सिद्धार्थ को इस बात को लेकर आगह भी किया था कि वो शहनाज़ से दूर रहे हैं। हालांकि सिद्धार्थ ने शहनाज़ को समझाने की कोशिश की थी लेकिन फिर भी कुछ कम होता नहीं दिखाई दे रहा है। वहीं अब हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) का चौंकाने वाला बयान सामने आया है। सिद्धार्थ औऱ शहनाज के बीच दिख रहे प्यार को लेकर हिमांशी ने बड़ी बात कही है।

हिमांशी (Himanshi Khurana) ने दोनों को लेकर कहा- मुझे नहीं लगता इन दोनों के बीच प्यार है। आप सिर्फ वही देख रहे हैं जो चैनल दिखाना चाह रहा है। मैंने जो देखा है दोनों के बीच उससे मुझे नहीं लगता कि दोनों प्यार में हैं। हिमांशी का कहना है कि ये सब वो दोनों शो के लिए कर रहे हैं। हिमांशी ने इससे पहले सलमान खान के घर में बर्तन धोने वाली बात को ड्रामा बताया था। उन्होंने कहा था कि सलमान ने इसके लिए मोटी रकम ली है। वहीं हिमांशी को बिग बॉस के घर में आसिम रियाज ने प्रपोज़ भी किया था लेकिन उन्होंने इसे अस्वीकार कर दिया था।

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) सोशल मीडिया पर आसिम रियाज़ को लेकर अक्सर पोस्ट करती रहती हैं। बिग बॉस के घर में आजकल फैमिली वीक चल रहा है जिसमें आरती सिंह के भाई कृष्णा अभिषेक शो में पहुंचे थे। आरती उन्हें बहुत इमोश्नल हो गई थीं। वहीं अब शहनाज़ के पिता, सिद्धार्थ की मां और माहिरा की मां भी शो में पहुंच चुके हैं। सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने सबसे पहले रश्मि देसाई को अपनी मां से मिलवाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो