scriptBigg Boss 13: मधुरिमा तुली और विशाल की बढ़ीं नजदीकियां, गले लगाकर किया किस | Bigg Boss 13 madhurima tuli kisses vishal aditya watch video | Patrika News
TV न्यूज

Bigg Boss 13: मधुरिमा तुली और विशाल की बढ़ीं नजदीकियां, गले लगाकर किया किस

मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) ने विशाल को किया किस
बढ़ रही है दोनों की नजदीकियां
Bigg Boss 13: दोनों की बॉन्डिंग देखने को मिल रही है

नई दिल्लीDec 10, 2019 / 04:45 pm

Neha Gupta

madhurima tuli

नई दिल्ली | बिग बॉस के सीजन 13 (Bigg Boss 13) आए दिन शॉकिंग खुलासे और ड्रामा देखने को मिल रहा है। वाईल्ड कार्ड एंट्री होने के बाद मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) अपने एक्स बॉयफ्रेंड विशाल (Vishal Aditya) को परेशान करने का कोई मौका नहीं छोड़ रही थीं। बीते एपिसोड में दोनों की खूब लड़ाई भी हुई लेकिन अब जो वीडियो सामने आया है वो इसके बिल्कुल उलट है। दोनों की एक अलग ही बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। यंहा तक कि मधुरिमा और विशाल एक दूसरे के बेहद करीब नज़र आए।

बिग बॉस (Bigg Boss 13)के प्रोमो में दिखाया गया है कि मधुरिमा विशाल से मिलने उनके बेड पर जाती हैं और उनके बालों को सहलाने लगती हैं और फिर उसके बाद वो उनको गले लगाकर लेट भी जाती हैं। यंहा तक कि वो उन्हें किस भी करती हैं। मधुरिमा (Madhurima Tuli) और विशाल (Vishal Aditya) का ये रोमांस देख फैन्स चौंक गए हैं। हालांकि दर्शकों को दोनों के बीच बढ़ रही नजदीकियां काफी पसंद आ रही हैं। विशाल मधुरिमा से ये भी कहते हैं- मैं तुमसे प्यार करता था और मैं तुम्हें प्यार करना चाहता हूं। मधुरिमा इसके बाद विशाल से माफी मांगते हुए दोस्त बनकर रहने के लिए कहती हैं।

बता दें इससे पहले तक विशाल और मधुरिमा के बीच बहुत बड़ी लड़ाई नज़र आई थी। दोनों एक दूसरे पर चिल्लाते हुए दिखाई दिए थे। लेकिन मधुरिमा के सॉरी बोलने के बाद काफी कुछ नॉर्मल हो जाता है। विशाल भी मधुरिमा से लड़ाई ना करने की बात कहते हैं।

Home / Entertainment / TV News / Bigg Boss 13: मधुरिमा तुली और विशाल की बढ़ीं नजदीकियां, गले लगाकर किया किस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो