scriptसनी लियोनी के साथ बहुत ही गंदा काम करता था Bigg Boss 13 का ये कंटेस्टेंट, पति ने ऐसे सिखाया था सबक | Bigg Boss 13 Paras Chhabra Harassed Sunny Leone in Splitsvilla 8 | Patrika News
मनोरंजन

सनी लियोनी के साथ बहुत ही गंदा काम करता था Bigg Boss 13 का ये कंटेस्टेंट, पति ने ऐसे सिखाया था सबक

बिग बॉस 13 का ये कंटेस्टेंट स्प्लिट्सविला के दौरान सनी लियोनी से छेड़छाड़ करता था

Oct 18, 2019 / 09:04 pm

Vivhav Shukla

paras_chhabra_harassed_sunny_leone.jpg
नई दिल्ली। ‘बिग बॉस’ सीजन 13 जब से आया है तभी से विवादों में हैं।लेकिन इस शो से ज्यादा विवादित इसके एक कंटेस्टेंट है। इस कंटेस्टेंट का नाम है पारस छाबड़ा।पारस हमेसा लड़कियों के साथ ही दिखाई देते हैं। इसके साथ ही घर में हर लड़ाई में उनका नाम सबसे पहले सामने आत है। हाल ही में उनके बारे में एक बहुत ही बडा खुलासा हुआ है। एक रिपोर्ट के मुताबिक पारस पूर्व पॉर्न स्टार सनी लियोनी के साथ छेड़छाड़ करते थे।
paras_chhabra_harassed_sunny_.jpg
दरअसल, मामला साल 2015 का है। उस वक्त स्प्लिट्सविला 8 की शूटिंग चल रही थी। इस शो को सनी लियोनी होस्ट कर रही थीं। शूटिंग के दौरान पारस उन्हें अक्सर परेशान करते थे। इतनी ही नहीं वे घटिया चुटकुले सुनाकर उन्हें प्रभावित करने की कोशिश भी करते थे। एक समय के बाद सनी उनसे बहुत परेशान हो गई और उन्होंने स्प्लिट्सविला के मेकर्स से गुजारिश कि वह पारस को शो पर ना आने दे। लेकिन ये उस वक्त संभव नहीं हो पाया। जिसके बाद ये सारी बात सनी ने अपने पति डेनियल को बताई। इसके बाद डेनियल भी सनी के साथ शूटिंग पर जाने लगे। पति के साथ आने के बाद पारस ने सनी से दूरी बना ली।
https://twitter.com/justvoot?ref_src=twsrc%5Etfw
बिग बॉस के सीजन 13 में पारस छाबड़ा की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है। ‘वीकेंड का वार ‘में सलमान भी उनके बारे में कई बार बात कर चुके हैं।बताते चलें इस बार घर से बाहर होने के लि वे नॉमिनेट भी हुए हैं। नॉमिनेसन लिस्ट में उनके साथ सिद्धार्थ डे, अबु मलिक और असीम रियाज का भी नाम है। वहीं लड़कियों में रश्मि देसाई और माहिरा शर्मा पर घर से बेघर होनी की तलवार लटर रही है। बता दें इस हफ्ते भी घर से दो लोग बेघर होंगे जिसमें एक लड़का और एक लड़की होगी। अब देखना दिलचस्प होगा की घर से कौन बाहर जाता है।

Home / Entertainment / सनी लियोनी के साथ बहुत ही गंदा काम करता था Bigg Boss 13 का ये कंटेस्टेंट, पति ने ऐसे सिखाया था सबक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो