scriptBigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई रोमांस की सारी हदे करेंगे पार, स्वीमिंग पूल का Video आया सामने | Bigg Boss 13 sidharth shukla rashami romance bedroom swimming pool | Patrika News

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई रोमांस की सारी हदे करेंगे पार, स्वीमिंग पूल का Video आया सामने

Published: Nov 25, 2019 12:38:45 pm

Submitted by:

Neha Gupta

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और रश्मि देसाई का रोमांस
सिद्धार्थ और रश्मि (Rashami Desai) ने बोल्डनेस से सबको किया हैरान
बिग बॉस के घर में दिखेगी दोनों की सीरियल वाली कैमिस्ट्री

sidharth rashami.jpeg

नई दिल्ली | बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में जंहा एक तरफ लड़ाई झगड़ा थमने का नाम नहीं ले रहा वहीं दूसरी तरफ रोमांस का तड़का भी बीच-बीच में देखने को मिलता रहता है। सलमान खान (Salman Khan) ने वीकेंड का वार में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और असीम रियाज़ (Asim Riaz) को फटकार लगाई थी। पिछला वीकेंड काफी तनातनी के बीच निकला। अब इस बार बिग बॉस, शो में रोमांस का मजा दोगुना करने वाले हैं। अपकमिंग एपिसोड में एक दूसरे के दुश्मन बन चुके हैं सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई (Rashami Desai) प्यार में डूबे हुए नजर आएंगे।

https://twitter.com/sidharth_shukla?ref_src=twsrc%5Etfw

दरअसल, बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में अब हॉट रोमांस देखने को मिलने वाला है। सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने लड़ाई को एक तरफ रखकर घर में प्यार भरे मोमेंट्स बिताकर घरवालों को हैरान कर दिया। दोनों के शो दिल से दिल तक के एक सीन को बिग बॉस दिखाते हैं और उसी कैमिस्ट्री को सिद्धार्थ और रश्मि दोहराते हुए दिखाई देंगे। सिद्धार्थ और रश्मि के बेडरूम से लेकर स्वीमिंग पूल तक के रोमांस को देखकर घरवाले दंग रह जाएंगे। जो वीडियो सामने आया है उसमें दोनों एक दूसरे को खोए हुए नजर आ रहे हैं।

View this post on Instagram

Rashami & siddharth ka dil se dil tak ka love triangle hoga shuru phir? . . Follow @biggboss_.tv For more updates & videos . . . bigg boss 13 – everyday 10:30 pm ! On weekends – 9 pm ! . #arshikhan #shoaibibrahim #vikasgupta #mtv #trending #katrinakaif #tiktok #hinakhan #priyanksharma #dipikakakar #kkk9 #jasminbhasin #zainimam #karanpatel #SalmanKhan #rohitshetty #adityanarayan #nachbaliye #khatronkekhiladi #bhartisingh #tiktokindia #nachbaliye9 #khatronkekhiladi10

A post shared by BIGGBOSS TV (@biggboss_.tv) on

बता दें टीवी सीरियल ‘दिल से दिल तक’ में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और रश्मि देसाई (Rashami Desai) की केमेस्ट्री कमाल की थी। साथ ही उस वक्त दोनों की ऑफस्क्रीन केमेस्ट्री भी लाजवाब थी। लेकिन कुछ कारणों की वजह से दोनों अलग हो गए। और अब एक दूसरे का चेहरा भी देखना पसंद नहीं करते। वहीं बिग बॉस के घर में इस तरह का रोमांस सबको हैरानी में डाल देगा। अपकमिंग एपिसोड में दोनों लिविंग एरिया में एक दूसरे के काफी करीब नजर आएंगे। उसके बाद स्वीमिंग पूल में भी एक दूसरे की बाहों में दिखाई देंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो