scriptBigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला ने दिखाई अपनी कैप्टन पावर, इन कंटेस्टेंट्स को दिखाया घर से बाहर का रास्ता! | Bigg Boss 13 these contestants are nominated this week by sidharth shu | Patrika News

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला ने दिखाई अपनी कैप्टन पावर, इन कंटेस्टेंट्स को दिखाया घर से बाहर का रास्ता!

Published: Dec 04, 2019 10:33:28 am

Submitted by:

Neha Gupta

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने दिखाई अपनी पावर
5 कंटेस्टेंट्स को किया नॉमिनेट
ये कंटेस्टेंट्स रहे पहले से सुरक्षित

sidharth shukla

नई दिल्ली | बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में एक के बाद एक कई धमाके हो रहे हैं। वाइल्ड कार्ड एंट्री फिर से होने के बाद घर में एक अलग तरह का माहौल बना हुआ है। दोस्ती, लड़ाई-झगडे और रोमांस का पूरा तड़का शो में देखने को मिल रहा है। मधुरिमा तुली के आने के बाद जंहा विशाल चिढ़े हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं घरवालें बिग बॉस हाउस में बने रहने के लिए अलग-अलग प्लान्स बना रहे हैं। कंटेस्टेंट्स के रिश्तों में काफी बदलाव देखने को मिल रहा है।

13 की उम्र में 43 साल के डांसर से सरोज खान ने की थी शादी, 14 में मां बनकर अकेले की बच्चों की परवरिश

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में आजकल सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) घर के कैप्टन बने हुए हैं। ऐसे में वो अपनी मनमर्ज़ी मुताबिक अपना राज़ चला रहे हैं। इसी बीच जब नॉमिनेशन की बारी आई तो बिग बॉस ने उन्हें ये पावर दे दी कि वो जिसे चाहे उसे घर से बेघर करने के लिए नॉमिनेट कर सकते हैं। इसके बाद सिद्धार्थ ने मौके का फायदा उठाते हुए रश्मि देसाई, हिमांशी खुराना, असीम रियाज़, शेफाली जरीवाला और पारस छाबड़ा को नॉमिनेट कर दिया। नॉमिनेशन प्रक्रिया में इस हफ्ते 5 लोग के ऊपर घर से बेघर होने का खतरा मंडरा रहा है।

Bigg Boss 13: पारस छाबड़ा की विग आई सामने, सिर से गिरते-गिरते बची.. Video Viral

वहीं वाइल्ड कार्ड से आए अरहान खान, शेफाली बग्गा और मधुरिमा तुली पहले से ही नज़रअंदाज़ वाला टास्क जीतकर नॉमिनेशन से सुरक्षित हो गए थे। शहनाज़ गिल ने भी बिग बॉस हिट मेकर का खिताब जीतकर खुद को इस हफ्ते बचा लिया था। बता दें कि इस बार बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) की पॉपुलैरिटी देखते हुए शो को 1 महीने और बढ़ाने का फैसला लिया है। खबर ये भी है कि शो को एंटरटेनर बनाए रखने के लिए मेकर्स जल्द ही बिग बॉस 11 को मोस्ट पॉपुलर कंटेस्टेंट्स विकास गुप्ता (Vikas Gupta) की एंट्री करवा सकते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो