scriptसिद्धार्थ को इन 5 हरकतों ने बनाया बिग बॉस 13 का विनर, ट्रॉफी के साथ जीती इतनी रकम | bigg boss 13 : these five big reason siddharth shukla won bigg boss | Patrika News
TV न्यूज

सिद्धार्थ को इन 5 हरकतों ने बनाया बिग बॉस 13 का विनर, ट्रॉफी के साथ जीती इतनी रकम

पिछले साल 29 सितंबर को शुरू हुए बिग बॉस सीजन 13 Bigg Boss season 13 को आखिरकार विनर मिल गया है। 140 से दिन चले शो के फिनाले में सिद्धार्थ शुक्ला Siddarth Shukla को विजेता ट्रॉफी के साथ 40 लाख रुपए मिले….

मुंबईFeb 16, 2020 / 04:45 pm

भूप सिंह

siddharth shukla

siddharth shukla

पिछले साल 29 सितंबर को शुरू हुए बिग बॉस सीजन 13 Bigg Boss season 13 को आखिरकार विनर मिल गया है। 140 से दिन चले शो के फिनाले में सिद्धार्थ शुक्ला Siddarth Shukla को विजेता ट्रॉफी के साथ 40 लाख रुपए मिले। वहीं आसिम रियाज aism riaz रनरअप रहे। फिनाले में सिद्धार्थ, आसिम, पारस छाबड़ा, शहनाज गिल, रश्मि देसाई और आरती सिंह पहुंचे थे। हालांकि, फिनाले से पहले ही ये अंदाजा लगाया जा रहा था कि आखिरी मुकाबला आसिम और सिद्धार्थ के बीच ही होगा। सिद्धार्थ को विनर बनाने में जो पांच सबसे बड़ी बातें रहीं वो हम आपको बता रहे हैं।

 

siddharth shukla

लवर ब्वॉय वाली इमेज
बिग बॉस में आने से पहले सिद्घार्थ अपने अफेयर्स के चलते खूब सुर्खियों में रहे थे। रश्मि देसाई के साथ उनके रिश्ते को लेकर खबरों का बाजार काफी गर्म रहा। शो में आने के बाद आरती सिंह ने भी बताया कि वे सिद्धार्थ को डेट कर चुकी हैं। वहीं शो में शेफाली जरीवाला ने कहा कि वे सिद्धार्थ के साथ रिलेशन में रही हैं। कुल मिलाकर पूरे बिग बॉस सीजन के दौरान सिद्धार्थ ने अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहे। उन्हें इसका फायदा भी मिला।

टीवी का चर्चित चेहरा
सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस में आने से पहले भी कई टीवी शोज में काम कर चुके हैं। उन्होंने टीवी शो ‘बालिका वधू’ से इंडस्ट्री में संस्कारी बेटे और पति के रूप में अपनी छवि बनाई। इसके अलावा उन्होंने ‘झलक दिखला जा’ सीजन 6 और ‘फियर फैक्टर : खतरों के खिलाड़ी 7’ में भी काम किया। इतना ही वे वर्ष 2014 में आई फिल्म ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ में उन्होंने वरुण धवन और आलिया भट्ट के साथ काम किया। टीवी जाना—पहचाना चेहरा होने के चलते सिद्धार्थ को काफी रिस्पॉस मिला और इसी वजह से दर्शकों ने उनका खुलकर सपोर्ट भी किया।

 

Bigg Boss 13 Winner

दर्शकों के फेवरेट बने’सिडनाज’
सिद्धार्थ को विनर बनाने में शहनाज गिल का बड़ा योगदान रहा है। उन्होंने बिग बॉस की सबसे बड़ी एंटरटेनर बनकर लोगों को अपना दीवाना बनाया। सिद्धार्थ और शहनाज के बीच घर में करीबियां दिखीं। शहनाज ने यह तक कह दिया था कि मैं विनर बनने नहीं आई बल्कि आपको विनर बनाने आई हूं। अगर हमारे बीच कोई आया तो उसे फाड़ कर रख दूंगी। प्यार और तकरार की वजह से लोगों की निगाहें हमेशा इन दोनों पर टिकी रहीं।

रश्मि से तकरार और प्यार
जब बिग बॉस 13 के घर में सिद्घार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की एंट्री हुई थी तो लोगों को लगा था कि रिश्ता टूटने की खसक अब भी दोनों के दिलों में है। अक्सर दोनों के झगड़ा होता था। दोनों ने एक-दूसरे पर कई तरह के आरोप भी लगाए। इतना ही नहीं एक बार तो रश्मि ने सिद्धार्थ पर चाय तक फेंक दी। लेकिन कभी-कभी इनके बीच की तकरार प्यार में बदलती भी दिखी। एक टास्ट के दौरान दोनों के बीच रोमांस भी देखने को मिला और दर्शकों ने दोनों की जमकर तारीफ भी की। खुद सलमान को रश्मि और सिद्धार्थ की जोड़ी पसंद आई। ये एक वजह थी जिसका फायदा दोनों को ही मिला।

हमेशा टारगेट पर रहे सिद्धार्थ
सिद्धार्थ शुक्ला विवादों के बीच घर में आए। घर में उनकी पारस छाबड़ा, विशाल आदित्य सिंह, शेफाली जरीवाला, आरती सिंह, खेसारीलाल और आसिम रियाज से तीखी बहस हुई। इन सभी से सिड का छत्तीस का आंकड़ा रहा। खुद सलमान ने शो में कहा था कि आप लोग हमेशा सिद्धार्थ को ही क्यों टारगेट करते हैं। घरवालों से यूं सिद्धार्थ का भिड़ना भले ही उनके काम ना आया हो, लेकिन इस वजह से सिद्धार्थ हमेशा सुर्खियों में रहे। दर्शकों ने इस बात को नोटिस किया है कि उनके बिना किसी घरवाले की दाल नहीं गल सकती।

Home / Entertainment / TV News / सिद्धार्थ को इन 5 हरकतों ने बनाया बिग बॉस 13 का विनर, ट्रॉफी के साथ जीती इतनी रकम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो