scriptBigg Boss 13: बाहर होते ही विकास गुप्ता ने खोले कई राज़, शो के विनर को लेकर बताई बड़ी बात | Bigg Boss 13 vikas gupta exits show rashami desai sidharth show winner | Patrika News

Bigg Boss 13: बाहर होते ही विकास गुप्ता ने खोले कई राज़, शो के विनर को लेकर बताई बड़ी बात

Published: Dec 26, 2019 09:27:08 am

Submitted by:

Neha Gupta

विकास गुप्ता (Vikas Gupta) ने खोले कई राज़
शो से बाहर हुए मास्टरमाइंड विकास गुप्ता
रश्मि (Rashami Desai) और सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) को लेकर कही बड़ी बात

vikas.jpg

नई दिल्ली | ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) में हर रोज़ कोई ना कोई नया ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। पहले खबर आ रही थी कि देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) जल्द ही घर में वापसी करने वाली हैं। लेकिन अब उनकी चोट की वजह से वो शो में नहीं आएंगी जिसके बाद उनकी जगह पर आए मास्टरमाइंड विकास गुप्ता (Vikas Gupta) को घर से बाहर कर दिया गया है। अब विकास गुप्ता ने बाहर आते ही घर के प्रतिभागी के कई राज़ खोले हैं।

https://twitter.com/hashtag/BiggBoss?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

विकास गुप्ता (Vikas Gupta) ने बताया कि इस बार उन्होंने अपनी एनर्जी को खराब नहीं किया। उन्होंने कहा अब वो लोगों को बेहतर तरीके से समझते हैं और घर के अंदर ज्यादातर सदस्य खेल को खेल की तरह से नहीं देख रहे हैं। विकास ने कहा- कंटेस्टेंट केवल अंदर लड़ रहे हैं और इस लड़ाई का कोई अंत नहीं है। उन्होंने कहा वो तो चाय पत्ती के लिए भी लड़ रहे हैं। वो सिर्फ घर में सर्वाइव कर रहे हैं।

विकास गुप्ता (Vikas Gupta) ने आगे कहा- घर में रहते हुए कई अच्छी चीजें भी मैंने देखीं। सिद्धार्थ को लेकर विकास ने कहा कि वो मेरे अच्छे दोस्त बन गए हैं। अगर सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की लड़ाई की बात की जाए तो उसमें दोनों की ही गलती नहीं है। सलमान सर ने भी उनसे यही कहा था कि मुझे सुनो वो आप को सच्चाई बता रहा है। बिग बॉस के विनर को लेकर विकास ने कहा कि मैं चाहता हूं शहनाज़ इस शो को जीतें। वो बहुत फनी हैं। वो अच्छा कर रही हैं। इंटरटेनिंग है और ज़्यादा किसी से लड़ाई भी नहीं करती हैं। इसके अलावा मुझे सिद्धार्थ और आसिम भी पसंद हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो