scriptBigg Boss 14: पवित्रा पुनिया की वजह से रुबीना-अभिनव में हुई तकरार | Bigg Boss 14: Abhinav Shukla gets angry on Rubina Dilaik | Patrika News

Bigg Boss 14: पवित्रा पुनिया की वजह से रुबीना-अभिनव में हुई तकरार

Published: Nov 20, 2020 03:41:19 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

रुबीना-अभिनव के बीच अभी तक रोमांटिक कैमिस्ट्री देखने को मिली है
पवित्रा पुनिया के कारण दोनों के बीच बहस हो जाती है

abhinav_rubina.jpg

Abhinav Rubina

नई दिल्ली: ‘बिग बॉस 14’ को शुरू हुए अब काफी वक्त हो चुका है। कंटेस्टेंट्स के बीच गुटबाजी देखने को मिल रही है। वहीं, जो कभी दोस्त हुआ करते थे उनके बीच अब लड़ाई-झगड़े का सिलसिला शुरू हो चुका है। वहीं, अभिनव शुक्ला और रुबीना अभी तक एक-दूसरे की केयर करते हुए नजर आए थे। इतना समय बीत जाने के बाद भी दोनों के बीच कभी लड़ाई-झगड़े जैसी नौबत नहीं आई। कई बार दोनों के बीच एक रोमांटिक कैमिस्ट्री देखी गई है। लेकिन हाल ही में एक टास्क के दौरान दोनों के बीच तकरार देखने को मिली।
बेघर होने के बाद शार्दुल पंडित ने जान कुमार सानू को लेकर कहा- वह रात को लाइट बंद होते ही अपना हाथ…

एजाज की जगह लेती हैं पवित्रा

दरअसल, बीते एपिसोड में बिग बॉस ने घरवालों को एक टास्क दिया। इस टास्क में चार पुराने कैप्टन यानी अली, जैस्मिन, पवित्रा और एजाज़ को एक बॉक्स के अंदर बंद होना है और जो सबसे देर तक अंदर रहेगा वो कैप्टन बन जाएगा। एजाज खान के कंधे में चोट लगी हुई है। ऐसे में डॉक्टर के सलाह के मुताबिक बिग बॉस ने उन्हें अपनी जगह किसी और को भेजने को कहा। ऐसे में एजाज ने पवित्रा पुनिया को टास्क के लिए भेजा।
Ankita Lokhande ने विक्की जैन के साथ खुल्लम खुल्ला प्यार करने का किया ऐलान

रुबीना को चुप रहने के लिए कहा

इसी टास्क के दौरान रुबीना जैस्मीन को बताती हैं कि एजाज़ और पवित्रा का प्लान है कि अगर पवित्रा जीत जाती हैं तो आगे जाकर वो जान को सेव करेंगे। दोनों के बीच की ये बात पवित्रा सुन लेती हैं। जिसके बाद पवित्रा और जैस्मीन के बीच झगड़ा हो जाता है। झगड़ा काफी बढ़ जाने के बाद अभिनव रुबीना से कहते हैं कि उन्होंने क्यों जैस्मिन को ये सब बताया। अभिनव बोलते हैं कि ‘अपने पत्ते सबके सामने मत खोलो, जैस्मिन के सामने भी नहीं। ये गेम सिर्फ सही समय पर सही चीज़ें बोलने का नहीं है, बल्कि कई बार चुप रहने का भी है’। लेकिन रुबीना को अभिनव की बात पसंद नहीं आती है। वह उनसे सहमत नहीं होती है। जिसके बाद अभिनव चिढ़ जाते हैं और रुबीना से कहते हैं कि उन्हें जो करना है वो करें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो