scriptBigg Boss 14: जैस्मिन भसीन को बचाने के लिए अली गोनी ने दी कुर्बानी, घर से हो जाएंगी बेघर | bigg boss 14 aly goni will be eliminated to save jasmin bhasin shockin | Patrika News

Bigg Boss 14: जैस्मिन भसीन को बचाने के लिए अली गोनी ने दी कुर्बानी, घर से हो जाएंगी बेघर

Published: Dec 01, 2020 04:51:52 pm

Submitted by:

Neha Gupta

अली गोनी और जैस्मिन भसीन हुए भावुक
जैस्मिन के लिए अली ने चुना खुद का एविक्शन
अली गोनी घर से जल्द हो जाएंगे बेघर!

Aly Goni and Jasmin Bhasin

Aly Goni and Jasmin Bhasin

नई दिल्ली | बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में अभी घर के अंदर ज्यादा सदस्य नजर आ रहे हैं और फिनाले वीक शुरू हो चुका है। ऐसे में मेकर्स ने एक साथ चार कंटेस्टेंट्स को घर से बाहर करने का प्लान बनाया है। जिसमें सबसे पहले अली के बाहर जाने की खबर सामने आई है। इसी वीकेंड का वार में पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) घर से बाहर हुई हैं। अब इसके बाद घरवालों के लिए एक हैरान करने वाला अनाउंसमेंट बिग बॉस ने कर दिया। जिसके बाद जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) का रो-रोकर बुरा हाल हो गया।

https://twitter.com/hashtag/Elimination?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

दरअसल, अली जैस्मिन को बचाने के लिए खुद बिग बॉस के घर से एविक्ट हो जाएंगे। शो का एक नया प्रोमो वीडियो (Promo video) सामने आया है जिसमें अली और जैस्मिन रोते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों एक दूसरे को मना रहे हैं कि किसे घर में रहना चाहिए और कौन शो से वापस जाएगा। हालांकि अली जैस्मिन से शो को जीतकर आने की बात कह रहे हैं। वहीं जैस्मिन अली से कहती हैं कि उनके बिना वो घर में नहीं रह पाएंगी। दोनों ही एक दूसरे को लेकर बेहद भावुक दिखाई दे रहे हैं। वहीं द खबरी के मुताबिक, अली गोनी (Aly Goni) घर से बाहर जाएंगे। उन्होंने अपने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें सभी घरवालें अली की तरफ हैरानी से देखते हुए नजर आ रहे हैं।

https://twitter.com/hashtag/AlyGoni?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

अली गोनी जब से घर में दाखिल हुए हैं उन्होंने अपने गेम को बेहद सही तरीके से खेला है। वो घर में काफी स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट के रूप में देखे जाते हैं। यही कारण है कि अली के एविक्शन की खबर सुनकर घरवालें काफी शॉक्ड हो गए हैं। बिग बॉस के फिनाले में कोई चार कंटेस्टेंट्स नजर आएंगे यानी साफ है कि घर में अभी कुल 4 सदस्य बेघर होंगे। शो में इस वक्त रूबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, जैस्मिन भसीन, अली गोनी, राहुल वैद्य, एजाज़ ख़ान, कविता कौशिक और निक्की तंबोली नजर आ रहे हैं। अब देखना होगा कि अली गोनी की घर से वापसी कब होती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो