Bigg Boss 14: एजाज खान ने राहुल वैद्य को बताया कैसे टूट गई उनकी शादी, किस्सा साझा करते के दौरान हुए बेहद इमोशनल

By: Neha Gupta
| Published: 25 Nov 2020, 09:38 PM IST
Bigg Boss 14: एजाज खान ने राहुल वैद्य को बताया कैसे टूट गई उनकी शादी, किस्सा साझा करते के दौरान हुए बेहद इमोशनल
Eijaz Khan and Rahul Vaidya

  • एजाज खान ने राहुल वैद्य से सुनाई अपनी दर्दभरी कहानी
  • शादी टूटने की वजह बताकर हुए इमोशनल
  • एजाज खान ने बताया गलती उनकी थी

नई दिल्ली | बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में कई बार मस्ती मजाक देखने को मिलता है। साथ ही कई इमोशनल किस्से भी सुनने को मिलते हैं। हाल ही में घर के सबसे सीनियर एजाज खान (Eijaz Khan) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक स्टोरी साझा कर रहे थे। दरअसल, राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) उनसे शादी को लेकर बातचीत कर रहे थे। तभी एजाज ने अपनी टूटी हुई शादी का खुलासा किया। उन्होंने उनकी शादी टूटने का कारण भी बताया। इस दौरान वो बेहद भावुक नजर आए। फैंस को एजाज का यही अंदाज पसंद आता है।

एजाज की राहुल से ये बातचीत बिग बॉस 14 के एपिसोड में आपको देखने को नहीं मिलेगी। इसे वूट पर बिग बॉस के एक्सट्रा मसाला में डाला गया है। जिसमें एजाज अपनी शादी के टूटने की वजह बता रहे हैं। राहुल एजाज से पूछते हैं कि शादी को लेकर वो क्या सोच रहे हैं? जिसपर एजाज कहते हैं कि साल 2015 में सब होने वाला था। कपड़े वगैरह सब रेडी थे सिर्फ एक महीना बचा हुआ था। फिर मेरा दिमाग हट गया। उसकी गलती नहीं थी दोनों की मिस्टेक थी। बराबर फैसला लिया उसने। मुझे लगता है कि हममें से कोई भी इसे लेकर तैयार नहीं था। कुछ चीजें सॉल्व नहीं थे। फिर मैं फट गया चीजों को लेकर और उसने छोड़ दिया।

एजाज के इस खुलासे के बाद अब फैंस उनकी जोड़ी पवित्रा पुनिया के साथ बनाने में लगे हुए हैं। पिछले दिनों दोनों के बीच खूब रोमांस देखने को मिला था। हालांकि पवित्रा और एजाज में लड़ाई भी खूब नजर आती रहती है। दोनों के बीच कई बार सबकुछ नॉर्मल हो जाता है लेकिन फिर बिगड़ जाता है। अब देखना होगा कि इन दोनों की जोड़ी आगे कितनी दूर तक जाती है। एजाज एक बार कह चुके हैं कि वो पवित्रा को अपने घरवालों से मिलवाएंगे।