Bigg Boss 14: वीकेंड का वार में घर से बेघर हो जाएगा ये कंटेस्टेंट, सलमान खान सदस्यों की लगाएंगे क्लास

By: Neha Gupta
| Published: 21 Nov 2020, 10:16 PM IST
Bigg Boss 14: वीकेंड का वार में घर से बेघर हो जाएगा ये कंटेस्टेंट, सलमान खान सदस्यों की लगाएंगे क्लास
Bigg Boss 14 eviction

  • वीकेंड का वार में बाहर हुआ ये कंटेस्टेंट
  • बिग बॉस 14 में इस बार 6 सदस्य हुए थे नॉमिनेट
  • निक्की तंबोली को लगेगा बड़ा झटका

नई दिल्ली | बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में वीकेंड का वार सबसे मुश्किल दिन होता है। इस दिन सलमान खान सभी प्रतियोगियों से मिलते तो हैं लेकिन किसी एक को घर से बाहर का रास्ता भी दिखाते हैं। इस बार 6 सदस्य नॉमिनेट हुए हैं जिसमें से बेघर होने वाले कंटेस्टेंट का नाम सामने आ गया है। घर से बेघर होने के लिए रूबीना दिलैक (Rubina Dilaik), जैस्मिन भसीन (Jasmine Bhasin), एजाज खान (Eijaz Khan), कविता कौशिक (Kavita Kausik), जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) और निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) नॉमिनेटेड हैं। लेकिन बाहर जाने वाले सदस्य का नाम सामने आ गया है।

सुशांत सिंह राजपूत फैंस का गुस्सा नहीं थम रहा, रणवीर सिंह को फिर सुनाई खरी-खोटी.. ट्रेंड कराया #RanveerIsJoker

द खबरी की एक रिपोर्ट के मुताबिक, बिग बॉस 14 में इस बार बाहर होने वाले कंटेस्टेट जान कुमार सानू होने वाले हैं। वो सिंगर कुमार सानू के बेटे हैं लेकिन फिर भी लगता है कि लोगों को दिल उतना नहीं जीत पाए। जान ने निक्की के साथ एक स्ट्रॉन्ग बॉन्ड और लव केमेस्ट्री बनाने की कोशिश की थी जो कामयाब नहीं हो पाई थी। जाहिर है कि नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स में से लोगों को बाकियों के मुकाबले जान को बाहर निकालना बेहतर लगा। रुबीना दिलैक घर में बहुत स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट पहले से ही रहीं हैं। वहीं जैस्मिन भसीन और अली गोनी की दोस्ती लोग अभी और देखना चाहते हैं। एजाज खान गेम प्लान में बेहतरीन खेल रहे हैं।

कविता कौशिक की बात की जाए तो उनकी घर में एंट्री दोबारा हुई है और घर में कई लोगों से पंगे लेती रहती हैं। उनकी पर्सनालिटी को लोग अभी और देखना चाहेंगे। एजाज से उनकी लड़ाई किस अंजाम तक जाती है इसमें भी दर्शकों को बहुत दिलचस्पी है। वहीं निक्की तंबोली को शुरुआत से ही शो में एक अलग तरह का ट्रीटमेंट मिलता हुआ दिखाई दिया है। हालांकि वो अच्छा खेलने की कोशिश कर रही हैं। लेकिन कई बार अपनी शब्दावली के चलते ट्रोल भी हो चुकी हैं।